Aapnu Gujarat
ગુજરાત

गुजरात उपचुनाव : 3 सीटों पर बीजेपी की स्थिति खराब

गुजरात विधानसभा की आठ सीटों के उपचुनाव के लिए भाजपा-कांग्रेस ने प्रचार शुरू कर दिया है। भाजपा और कांग्रेस दोनों उपचुनाव जीतने के लिए एड़ी-चोटी का जोर लगा रही हैं।इस बीच एक चौंकाने वाली जानकारी सामने आई है। सर्वे में खुलासा हुआ है कि भाजपा की 3 सीटों पर हालत खराब है।नतीजतन बड़े नेताओं को सबसे कमजोर सीटें जीतने के लिए प्रचार की जिम्मेदारी दी गई है।
सर्वे में खुलासा हुआ है कि आठ विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव में भाजपा की 3 सीटों पर हालत खराब है। इन सीटों में में धारी, मोरबी और करजण का नाम सामने आ रहा है।सर्वे में होने वाले खुलासे के बाद अब अंतिम समय में पूर्व प्रदेश अध्यक्ष जीतू वाघाणी को धारी की जिम्मेदारी दी गई है। गौरतलब है कि इस उपचुनाव में पूर्व अध्यक्ष जीतू वाघानी को बिल्कुल साइड लाइन कर दिया गया था।
लेकिन अब उनकी एक बार फिर से चुनावी प्रचार में एंट्री होगी।जीतू वाघाणी के अलावा धारी की जिम्मेदारी राजकोट के कद्दावर नेता धनसुख भंडारी को भी दी गई है। जबकि प्रदीप सिंह जाडेजा को करजण सीट जीतने के लिए प्रचार के मैदान में उतारा गया है।
सर्वे में खुलासा के बाद जहां पर भाजपा की स्थिति खराब है वहां पर ज्यादा से ज्यादा सीएम रुपाणी और उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल और प्रदेश अध्यक्ष सीआर पाटिल को चुनावी सभा को बढ़ाने की भी तैयारी की जा रही है।उल्लेखनीय है कि गुजरात की 8 विधानसभा सीटों के लिए 3 नवंबर को होने वाले उपचुनाव में 81 उम्मीदवार मैदान में हैं।कांग्रेसी विधायकों के इस्तीफे के बाद अबडासा, लिंबडी, मोरबी, धारी, गढडा, करजण, डांग और कपराडा सीट पर चुनाव होने वाले हैं।

Related posts

राज्य के ३१ तहसीलों में उल्लेखनीय बारिश दर्ज की गई

aapnugujarat

ट्रेन में यात्रियों के लिए और चार हेल्पलाइन शुरू

aapnugujarat

વકીલની ધરપકડના કેસમાં સંજીવ ભટ્ટને જામીન આપવા સુપ્રીમ કોર્ટનો ઇનકાર

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1