Aapnu Gujarat
ગુજરાત

दांतीवाड़ा में मूक बधिर किशोरी से दुष्‍कर्म के बाद गला काटकर हत्‍या

उत्‍तर गुजरात के दांतीवाडा पुलिस थाना इलाके में एक मूक बधिर किशोरी के साथ दुष्‍कर्म व गला काटकर हत्‍या के मामले में विविध संगठनों के प्रतिनिधियों ने गृह राज्‍यमंत्री प्रदीप सिंह जाडेजा से मुलाकात कर आरोपियों को पकड़ने की मांग की है। इस घटना के विरोध में डीसा पूरी तरह बंद रहा।
गृह राज्‍यमंत्री जाडेजा ने बनासकांठा से आए विविध संगठनों के प्रतिनिधियों से कहा कि दोषियों को बख्‍शा नहीं जाएगा, सख्‍त से सख्‍त सजा दिलाई जाएगी। लेकिन पुलिस ऐसी वीभत्‍स एवं घृणित घटना के चार दिन बाद भी पुलिस के कोई सुराग नहीं लगा है। किशोरी बनासकांठा जिले के ही डीसा कस्‍बे की रहने वाली है, घटना के विरोध में सोमवार को डीसा पूरी तरह बंद रहा।
राजकोट के गोकुल नगर-3 में रहने वाले भूपत नानजी भाई धोलकिया पर उनके विधवा बहन ने 16 साल से उसके साथ दुष्‍कर्म करने की शिकायत दर्ज कराई है। पीडि़ता का आरोप है कि उसके पति की एक दुर्घटना में मौत के बाद भाई ने उसे रहने के लिए घर बुला लिया तथा उसके साथ दुष्‍कर्म करने लगा। आरोपी 16 साल से उसके साथ ऐसा कृत्‍य कर रहा है तथा मारपीट भी करने लगा है। लोकलाज के चलते वह यह सब सहती रही लेकिन अब इससे परेशान होकर राजकोट पुलिस थाने में इसकी शिकायत दर्ज कराई है।

Related posts

એચઆઇવીગ્રસ્ત યુવક દ્વારા ૧૯ વર્ષીય યુવતી પર દુષ્કર્મ

aapnugujarat

ભરૂચમાંથી એક કરોડની જૂની નોટો મળી

aapnugujarat

ખેડૂત અકસ્માત સહાય રકમમાં વધારો કરવાનો નિર્ણય

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1