Aapnu Gujarat
ગુજરાત

वडोदरा में PSI राहुल परमार को ACB ने रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ पकड़ा

वडोदरा में भ्रष्टाचार निरोधक शाखा (एसीबी) ने वाडी पुलिस स्टेशन के एक पुलिस सब इंस्पेक्टर को 10,000 रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ पकड़ा गया है। शहर वाडी पुलिस स्टेशन के PSI राहुल परमार को रिश्वत लेते हुए पकड़ा है। शिकायत के आधार पर एंटी करप्शन ब्यूरो ने पुलिस स्टेशन में अपना जाल बिछाया था। वाडी पुलिस स्टेशन में ड्यूटी करने वाले पीएसआई राहुल परमार ने एक आदमी से भूमि विवाद को लेकर रिश्वत की मांग की थी। रिश्वत मांगने वाले आदमनी ने एसीबी से संपर्क किया और पूरे मामले की जानकारी दी।
जिसके बाद एसीबी के अधिकारियों ने पुलिस स्टेशन में जाल बिछाकर पीएसआई राहुल परमार रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ पकड़ लिया। जिसके बाद भूमि विवाद के पक्षकार ने इस बारे में एसीबी को जानकारी दी और वक्त पर पैसा लेकर राहुल को देने गए पहले ही तैनात एसीबी की टीम ने फौरन राहुल परमार को रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ पकड़ लिया।एसीबी ने राहुल परमार को पकड़ने के बाद वाडी पुलिस स्टेशन और उसके घर पर जांच करने के लिए ले गई है। लेकिन वहां से एसीबी की टीम को क्या हाथ लगा उसके बारे में जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है। उल्लेखनीय है कि पुलिस विभाग को कलंकित करने वाली घटनाएं समय-समय पर सामने आती रहती हैं। जिसके बाद पुलिस की नैतिकता पर सवाल उठाने लगते हैं।
एक दिन पहले सूरत के रांदेर पुलिस स्टेशन के पीआई लक्ष्मण सिंह के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था। इसके अलावा लिंबडी पुलिस स्टेशन के पीएसआई पर भी जातिवादी शब्दों के साथ तीन युवकों की पिटाई के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। अभी कल की ही बात है सूरत शहर की पुलिस एक बार फिर विवादों में घिर गई है। डिंडोली इलाके का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।जिसमें कुछ पुलिसवाले एक आदमी की सड़क पर लेटाकर बेरहमी से पिटाई कर रही है। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने एक बयान जारी कर सफाई दिया है।पुलिस के अनुसार “वह व्यक्ति अपनी पत्नी के साथ विवाद कर रहा था इसलिए उसे हिरासत में लिया गया था।”

Related posts

સૈનિકો ત્રાસવાદીઓની લાશ નથી ગણતા પરંતુ સતત આગળ વધે છે

aapnugujarat

નારણપુરા વિસ્તારમાં બીઆરટીએસની ટક્કરથી કિશોર ઘાયલ થતાં ચકચાર

aapnugujarat

આંગડિયા પેઢીનો મેનેજર ૧.૧૩ કરોડની ઉચાપત કરી ફરાર

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1