Aapnu Gujarat
રમતગમત

बीसीसीआई अध्यक्ष गांगुली दुबई रवाना

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) अध्यक्ष सौरव गांगुली इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन के शुरू होने पहले बुधवार को दुबई के लिए रवाना हो गए। आईपीएल के 13वें सीजन का कार्यक्रम जारी हो गया है। लीग के इस सीजन का पहला मैच मौजूदा विजेता मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच 19 सितंबर को अबु धाबी में खेला जाएगा। कोविड-19 के कारण इस बार आईपीएल संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में 19 सितंबर से खेला जाएगा।
गांगुली ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने कहा है कि छह महीने में वह पहली बार किसी फ्लाइट में बैठे हैं। एक चार्टर्ड प्लेन के जरिए दुबई के लिए रवाना हुए हैं, जहां 19 सितंबर से आइपीएल का आयोजन होना है। गांगुली ने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, “आईपीएल के लिए छह महीने में मेरी पहली उड़ान दुबई के लिए.. जिंदगी बदल गई है।”
आईपीएल के चेयरमैन बृजेश पटेल पहले ही दुबई पहुंच गए हैं। आईपीएल 13 के मैच यूएई के तीन शहर- दुबई, अबु धाबी और शारजाह में खेले जाएंगे। इन तीन शहरों में दुबई सबसे ज्यादा 24 मैचों की मेजबानी करेगा। वहीं अबु धाबी में 20 मैच खेले जाएंगे। शरजाह में सबसे कम 12 मैच खेले जाएंगे। बीसीसीआई ने हालांकि प्लेऑफ और फाइनल वेन्यू की घोषणा नहीं की है।

Related posts

શ્રીલંકા ટૂર પહેલાં હાર્દિક પંડ્યાએ તૈયારીઓ શરૂ કરી

editor

SA के खिलाफ पांडे और अय्यर को मिली India A की कप्‍तानी

aapnugujarat

भारतीय टीम की तैयारियों में कमी : सरफराज

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1