37 C
Ahmedabad
September 21, 2020
Ahmedabad

अहमदाबाद में पति ने पत्नी के प्राइवेट पार्ट में भरा लाल मिर्च पाउडर

Font Size

गुजरात के अहमदाबाद में एक अजीब मामला सामने आया है। यहां एक पति ने अपनी पत्नी के प्राइवेट पार्ट में लाल मिर्च पाउडर भर दिया। पति इस बात से नाराज था कि पत्नी ने उसके लिए चाय बनाने से इनकार कर दिया था। मामला साबरमती इलाके का है। पुलिस ने आरोपी पति और महिला की सास के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।
गुजरात में हिंदू परिवार शीतला सतम मनाते हैं। इस दिन यहां पर घरों में खाना नहीं पकाया जाता। एक दिन पहले रात में खाना पका लिया जाता है और शीतला सतम (शीतला अष्टमी) के दिन वही बासी खाना खाते हैं।
पुलिस ने बताया कि पीड़िता की सास ने उससे चाय बनाने को कहा। उसने यह कहते हुए इनकार कर दिया कि वह आज के दिन चूल्हा नहीं जलाएगी। इस बात को लेकर उसकी अपनी सास के साथ बहस हो गई। इसी दौरान पति ने उसे जमकर पीटा।
महिला ने बताया कि पिटाई के बाद उसने कहा कि वह घर में चाय नहीं बनाएगी, बाहर से चाय लाकर उन्हें दे देगी। वह घर के बाहर निकली तो उसकी सास और पति ने उसका पीछा किया। वह थाने आने लगी तो उन लोगों ने पीछे से उसके ऊपर पत्थर फेंका और खींचकर वापस घर ले आए।
महिला का आरोप है कि घर में आकर उसका पति यहीं नहीं रुका। उसने, उसके प्राइवेट पार्ट में लाल मिर्च पाउडर भर दिया और उसके बाद फिर से उसकी पिटाई करनी शुरू कर दी। उस दिन वह दर्द से तड़पती रही। अगले दिन उसने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।
महिला ने आरोप लगाया कि उसका पति उसे कई बार इसी तरह प्रताड़ित करता था। वह हर बार मायके चली जाती और फिर परिवारवाले समझाकर फिर से ससुराल भेज देते। आखिर परेशान होकर उसने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने बताया कि महिला की शिकायत के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

Related posts

પ.પૂ.શ્રી જગદીશાનંદજીની ૬૫મી વર્ષગાંઠ નિમિતે નવો રેકોર્ડ : ૧૦૦૮ કિલોની અવધૂતી ખીચડી તૈયાર થઈ

aapnugujarat

ગુજરાત હાઈકોર્ટના ૬ કર્મચારી, અમદાવાદના કોર્પોરેટર કોરોનાની ઝપેટમાં

editor

એચએસઆરપી નંબર પ્લેટ લગાવવાની મુદતને વધારાઈ

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1