Aapnu Gujarat
આંતરરાષ્ટ્રીય સમાચાર

प्रेस काफ्रेंस के बीच से अचानक ट्रंप को ले गए सुरक्षाकर्मी

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को उनके सुरक्षाकर्मी अचानक भारी सिक्योरिटी के साथ उनको प्रेस काफ्रेंस के बीच से लकर चले गए। ट्रंप के अचानक इस तरह चले जाने से हर कोई हैरान रह गया। दरअसल व्हाइट हाउस के पास हुई गोलीबारी के बाद अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप कोरोना वायरस पर दे रहे ब्रीफिंग को अचानक छोड़ कर चले गए।
स्थानीय मीडिया ने मंगलवार को यह जानकारी दी। कोरोना वायरस की ब्रीफिंग से अचानक निकलने के बाद ट्रंप हालांकि कुछ देर बाद वापस आ गए जिसके बाद उन्होंने पत्रकारों को बताया कि व्हाइट हाउस के पास कुछ गोलीबारी की घटना हुई है जिसको लेकर खुफिया विभाग के अधिकारी उन्हें जानकारी दे रहे थे।
ट्रंप ने कहा कि स्थिति अब पूरी तरह से नियंत्रण में हैं। मैं अधिकारियों को त्वरित और बहुत प्रभावी तरीके से काम करने के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं। ट्रंप ने कहा कि व्हाइट हाउस के पास वास्तविक में गोलीबारी हुई है और किसी को अस्पताल ले जाया गया। मैं व्यक्ति की हालत नहीं जानता लेकिन ऐसा लगता है कि व्यक्ति को खुफिया विभाग के अधिकारियों द्वारा गोली मारी गई है इसलिए हम देखेंगे कि क्या होता है। ट्रंप दरअसल कोरोना वायरस को लेकर प्रतिदिन की जाने वाली मीडिया ब्रीफिंग में आए थे और तभी एक अधिकारी के कुछ कहने के बाद वह तुरंत वहां से चले गए।

Related posts

अमेरिकी अदालत ने ट्रंप पर लगाया 20 लाख डॉलर का जुर्माना

aapnugujarat

મેક્સિકોમાં આઠની તીવ્રતાનો વિનાશક ભૂકંપ

aapnugujarat

પાકિસ્તાનમાં ૬.૩ તીવ્રતાના ભૂકંપના આંચકાથી ખભળભાટ

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1