Aapnu Gujarat
ગુજરાત

AMCने 4 व्यावसायिक इकाईयों को किया सील

शहर में कोरोना के बढ़ते आतंक पर काबू पाने के लिए अहमदाबाद नगर निगम की टीम नियमों का पालन नहीं करने वाले इकाईयों के खिलाफ सख्त कार्रवाई कर रही है। कल रात नगर निगम की टीम ने दिशा-निर्देशों का उल्लंघन करने वाले 4 व्यावसायिक स्थानों (खाद्य और पेय इकाइयाँ) को सील कर दिया। जिसमें शहर के सिंधु भवन रोड पर स्थित मैंगो रेस्तरां, पोएट्री रेस्तरां, बिरमिस रेस्तरां और वस्त्रापुर तालाब के पास मौजूद गजानंद पव्वा हाउस को सील कर दिया।
सील मारने की कार्रवाई करने के बाद नगर निगम के अधिकारियों ने कहा कि इन जगहों पर सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का पालन नहीं किया जा रहा था। गौरतलब है कि कोरोना के कहर पर काबू पाने के लिए लागू की गई तालाबंदी के बाद से देश में अनलॉक की प्रक्रिया चल रही है. जिसके तहत अधिकांश व्यापारिक स्थानों को खोलने की अनुमति दे दी गई है। यही नहीं रात में लागू किए गए कर्फ्यू को भी हटा लिया गया है।
कल रविवार होने की वजह से लोग घरों से घूमने-फिरने के लिए बड़ी संख्या में निकलते हैं। ऐसे में अहमदाबाद नगर निगम की सॉलिड वेस्ट डिपार्टमेंट ने सरकारी दिशानिर्देशों के उल्लंघन करने वालों पर नकेल कसने के लिए मॉल और बड़े शोरूमों सहित खाद्य और पेय बाजार में छापा मारकर नियमों का पालन नहीं करने वाली इकाईयों को सील कर दिया। जिसमें अंबावड़ी में स्थित सेंट्रल मॉल को सील कर दक्षिण पश्चिम जोन ने 32,000 रुपये और पश्चिम जोन मनपा आफिस ने 7,000 रुपये का जुर्माना लगाया गया था। निगम के अधिकारियों ने कहा कि ऐसी इकाईयां जहां पर सरकारी नियमों का पालन नहीं किया जा रहा उसपर नकेल कसने के लिए आगे भी ऐसी कार्रवाई जारी रहेगी।

Related posts

સોલા ઉમિયાધામનો સૌથી મોટો ઉત્સવ ઉજવાશે

editor

ગુજરાતના અનેક જિલ્લાઓમાં આકાશ વાદળોથી ઘેરાયા

editor

સુરતમાં સ્કૂલ વાનનો ઉપયોગ શબવાહિની તરીકે થઈ રહ્યો છે !!!

editor

Leave a Comment

UA-96247877-1