Aapnu Gujarat
રમતગમત

IPL खाली स्टेडियम में हो सकता है : सौरव

भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने संकेत दिए हैं इस साल के इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का आयोजन खाली स्टेडियमों में किया जा सकता है और कहा है कि कोविड-19 महामारी के बावजूद इस निलंबित प्रतियोगिता को आयोजित करने के लिए सभी विकल्पों पर विचार किया जा रहा है।
दरअसल, एक वेबसाइट से बातचीत के दौरान गांगुली ने कहा, ‘बीसीसीआई इस साल आईपीएल के आयोजन के लिये सभी संभावित विकल्पों पर काम कर रहा है जिसमें खाली स्टेडियमों में खेलना भी शामिल है।’ उन्होंने कहा, ‘प्रशंसक, फ्रेंचाइजी, खिलाड़ी, प्रसारक, प्रायोजक और सभी हितधारक इस साल आईपीएल के आयोजन की संभावना को लेकर उत्सुक हैं।’ पूर्व भारतीय कप्तान ने कहा, ‘हाल में भारत और आईपीएल में भाग लेने वाले अन्य देशों के खिलाड़ियों ने इस साल के आईपीएल का हिस्सा बनने के प्रति अपनी उत्सुकता दिखाई। हम आईपीएल के आयोजन को लेकर आशावादी हैं और बीसीसीआई जल्द ही इस बारे में कोई फैसला करेगा।’
गौरतलब है कि अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने इस साल के टी20 विश्व कप के भाग्य पर फैसला करने से पहले बुधवार को एक महीने तक और इंतजार करने का फैसला किया और कहा कि वह कोविड-19 महामारी के बीच आपात योजनाओं को तलाशना जारी रखना चाहती है। इस टूर्नामेंट का आयोजन आस्ट्रेलिया में अक्टूबर-नवंबर में होना है। आईसीसी के मुख्य कार्यकारी मनु साहनी ने वीडियो कांफ्रेंस से हुई बोर्ड बैठक के बाद बयान में कहा था कि हमें इस पर फैसला करने के लिये केवल एक मौका मिलेगा और यह सही होना चाहिए। हम अपने सदस्यों, प्रसारकों, साझीदारों, सरकारों और खिलाड़ियों से सलाह लेना जारी रखेंगे ताकि सुनिश्चित हो कि हम एक उचित फैसला करें।

Related posts

Cantor Fitzgerald U-21 International 4-Nations tournament: India beats Canada by 2-0

aapnugujarat

बेल्जियम दौरे से ओलंपिक क्वालीफायर की तैयारी में मदद मिलेगी : श्रीजेश

aapnugujarat

शोएब मलिक ने रचा इतिहास, टी-20 में पूरे किए 10,000 रन

editor

Leave a Comment

UA-96247877-1