Aapnu Gujarat
રાષ્ટ્રીય

अहमदाबाद से बेंगलुरु जा रहे GoAir के विमान में लगी आग

अहमदाबाद से बेंगलुरु जा रहे ‘गोएयर’ के एक विमान के इंजन में उड़ान भरते समय मामूली आग लग गई। एयरलाइन ने बयान में बताया कि आग पर काबू पा लिया गया है और यात्री तथा चालक दल के सभी सदस्य सुरक्षित हैं। बताया गया कि संदिग्ध वस्तु के टकराने से लगी आग को बुझा दिया गया है।
बयान में कहा गया कि विमान को ‘रनवे’ से हटाया जा रहा है, जिसके बाद यात्रियों को उतारा जाएगा। विमान में कितने लोग सवार हैं, इसका अभी पता नहीं चल पाया है। अधिकारी ने बताया कि अहमदाबाद से बेंगलुरु जाने वाले ‘गोएयर’ विमान जी8802 के दाएं इंजन में उड़ान भरते समय किसी बाहरी वस्तु (एफओडी) से नुकसान पहुंचने की आशंका है, जिससे इसमें मामूली आग लग गई।
‘गोएयर’ ने कहा कि सभी यात्री और चालक दल के सदस्य सुरक्षित हैं। यात्रियों और चालक दल के सदस्यों की सुरक्षा बेहद महत्वपूर्ण है और एअरलाइन उसके यात्रियों को हुई किसी भी तरह की परेशानी पर खेद जताती है। यात्रियों से लिए एक अलग फ्लाइट का इंतजाम किया गया है। अब इन यात्रियों की फ्लाइट अहमदाबाद से बेंगलुरु के लिए 13.30 बजे उड़ान भरेगी क्योंकि बेंगलुरु रन वे 3 बजे तक बंद है सभी यात्रियों की सहायता की जा रही है और उन्हें रिफ्रेशमेंट्स भी दिये गए हैं।

Related posts

પબજીની લતમાં પડ્યો ૧૫ વર્ષનો છોકરો, પિતાનાં રૂ. ૫૦,૦૦૦ ઉડાવ્યાં

aapnugujarat

જજ લોયા કેસમાં નિષ્પક્ષ તપાસ થવી જોઇએ : સુપ્રીમ કોર્ટનો મત

aapnugujarat

રાષ્ટ્રવ્યાપી હડતાળથી ઘણી જરૂરી સેવા ઠપ

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1