Aapnu Gujarat
રાષ્ટ્રીય

केरल ने राहुल गांधी को संसद में चुनकर एक विनाशकारी काम किया : गुहा

पांचवीं पीढ़ी के राजवंश” राहुल गांधी के पास भारतीय राजनीति में “कड़ी मेहनत और खुद से बने” पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ कोई मौका नहीं है, और केरल ने कांग्रेस नेता को संसद में चुनकर एक विनाशकारी काम किया, इतिहासकार रामचंद्र गुहा ने कोझीकोड में कहा शुक्रवार को। यह बात प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आलोचक कहे जाने वाले मशूहर इतिहासकार रामचंद्र गुहा ने कही।
61 वर्षीय गुहा ने कहा, मैं निजी तौर पर राहुल गांधी के खिलाफ नहीं हूं। वह एक भले और अच्छे संस्कार वाले आदमी हैं। लेकिन युवा भारत पांचवी पीढ़ी के वंशवादी को नहीं चाहता। यदि आप मलयाली 2024 में भी राहुल गांधी को दोबारा चुनने की गलती करोगे तो आप महज नरेंद्र मोदी को ही लाभ पहुंचाओगे।
उन्होंने कहा, ‘नरेंद्र मोदी ने 15 साल तक एक राज्य की सत्ता संभाली है, उन्हें प्रशासनिक अनुभव है, वह बेहद मेहनती इंसान हैं और वह कभी यूरोप में छुट्टी बिताने नहीं जाते हैं। मैं यह सब पूरी गंभीरता से कह रहा हूं। गुहा ने कहा, अगर आप लोग 2024 में दोबारा राहुल गांधी को चुनने की गलती करेंगे, तो इससे आप नरेंद्र मोदी को ही फायदा पहुंचाएंगे क्योंकि नरेंद्र मोदी की सबसे बड़ी खासियत यह है कि वह राहुल गांधी नहीं है।

Related posts

સરકાર ૨૦૦૦ની નોટો જમા કરાવવાની મુદત નહીં વધારે

aapnugujarat

अंतरिम बजट में किए गए आवंटन को बरकरार रखेगा वित्त मंत्रालय

aapnugujarat

મારા કાર્યકરો પર હુમલો કરનારાઓને હું છોડીશ નહીં : મમતા બેનર્જી

editor

Leave a Comment

UA-96247877-1