Aapnu Gujarat
રમતગમત

टी-20 WC में धोनी हो सकते हैं टीम का हिस्सा : रवि

टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर और पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को लेकर हेड कोच रवि शास्त्री ने बड़ा बयान दिया है। शास्त्री ने एक इंटरव्यू में कहा है कि धोनी टेस्ट क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं और वनडे इंटरनेशनल से भी संन्यास की घोषणा कर देंगे। मुझे लगता है कि उनकी उम्र में बस वो टी20 फॉरमैट में खेलना जारी रखेंगे। धोनी ने आखिरी वनडे इंटरनेशनल मैच पिछले साल विश्व कप का सेमीफाइनल मैच न्यूजीलैंड के खिलाफ खेला था। इसके बाद से धोनी क्रिकेट से ब्रेक पर हैं और लगातार इस तरह की चर्चाएं हो रही हैं कि धोनी जल्द इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह सकते हैं। शास्त्री ने कहा, जल्द ही धोनी वनडे इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास की घोषणा कर सकते हैं।
धोनी ने दिसंबर 2014 में टेस्ट क्रिकेट को अलविदा कह दिया था। इसके बाद से वो वनडे इंटरनेशनल और टी20 इंटरनेशनल फॉरमैट में ही खेल रहे हैं। शास्त्री ने कहा, ‘धोनी लंबे समय से क्रिकेट खेल रहे हैं। वो टेस्ट क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं और वनडे इंटरनेशनल से वो संन्यास ले सकते हैं। उनकी इस उम्र में मुझे लगता है टी20 ही ऐसा फॉरमैट है, जिसमें वो खेलना जारी रखेंगे। इसका मतलब अब उन्हें खेलना शुरू करना होगा। वो आईपीएल में खेलेंगे, हम देखेंगे कि उनका शरीर कैसे रिऐक्ट कर रहा है। अगर उन्हें लगता है कि वो खेलना जारी नहीं रख सकते तो टेस्ट क्रिकेट की तरह की कह देंगे कि मैं काफी क्रिकेट खेल चुका हूं।
धोनी अगर आईपीएल में शानदार प्रदर्शन करते हैं तो वो इस फॉरमैट में खेलना जारी रख सकते हैं। शास्त्री की बातों से ऐसा लग रहा है कि धोनी इस साल अक्टूबर-नवंबर में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम का हिस्सा होंगे। धोनी ने खुद अभी तक संन्यास को लेकर कोई बयान नहीं दिया है। ऑस्ट्रेलिया में उनका अनुभव टीम के लिए काफी अहम साबित हो सकता है। आईपीएल में उनके प्रदर्शन पर फैन्स के साथ-साथ टीम मैनेजमेंट की निगाहें भी टिकी होंगी। इससे पहले हालांकि ये भी देखना दिलचस्प होगा कि धोनी न्यूजीलैंड दौरे के लिए चुनी जाने वाली भारतीय टीम का हिस्सा होते हैं या नहीं।

Related posts

સ્વિસ ટેનિસ સ્ટાર માર્ટિના હિંગિંસે નિવૃત્તિ લીધી

aapnugujarat

સિનિયર ખેલાડીઓ રેગિંગ કરતા હતા : રૈના

editor

South Africa wons Rugby World Cup

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1