Aapnu Gujarat
રાષ્ટ્રીય

क्या मोदी पाकिस्तान के एंबेसडर हैं ? : ममता

नागरिकता संशोधन कानून और एनआरसी पर मचे बवाल के बीच पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बड़ा हमला बोला है। सिलीगुड़ी में एक जनसभा को संबोधित करते वक्त ममता बनर्जी ने पीएम मोदी से सवाल किया कि आप भारत के प्रधानमंत्री हैं या पाकिस्तान के एंबेस्डर? गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को कर्नाटक में एक जनसबा को संबोधित करते वक्त पाकिस्तान का जिक्र किया था और कहा था कि जो लोग संसद के खिलाफ नारेबाजी कर रहे हैं, उन्हें पाकिस्तान में हो रहे अत्याचार के खिलाफ लगाने का सुझाव दिया था।
पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने राज्य के सिलीगुड़ी में रैली के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सवाल किया, ”भारत एक बड़ा देश है जिसकी संस्कृति और विरासत समृद्ध है, आप हमारे देश की पाकिस्तान से क्यों बार-बार तुलना करते हैं? ममता ने मोदी से सवाल किया कि आप भारत के प्रधानमंत्री हैं या पाकिस्तान के राजदूत (एंबेस्डर)? आप हर मामले पर पाकिस्तान का महिमामंडन क्यों करते हैं?
नागरिकता संशोधन कानून और एनआरसी पर विवाद पर ममता बनर्जी ने कहा कि यह शर्म की बात है कि आजादी से 70 साल बाद भी हमें अपनी नागरिकता साबित करनी होगी। उन्होंने सिलीगुड़ी रैली में पूछा कि क्या प्रधानमंत्री भारत के बारे में भूल गए हैं जो उन्हें बार-बार पाकिस्तान के बारे में बात करने की आवश्यकता पड़ती है। ममता बनर्जी ने लोगों से साथ आने का आह्वान करते हुए कहा कि मैं नागरिकता संशोधन कानून और एनआरसी के खिलाफ लड़ रही हूं। मेरे साथ आएं। मैं सभी लोगों के अपील कर रही हूं कि हमारे लोकतंत्र को बचाने के लिए आगे आएं।

Related posts

ગુજરાતમાં શ્રેણીબદ્ધ કાર્યક્રમો યોજવા માટે ભાજપ સજ્જ

aapnugujarat

વહુને સાસુ-સસરાના ઘરમાં રહેવાનો અધિકાર : સુપ્રિમ

editor

નક્સલીઓનો ખાત્મો કરવા તૈયાર કરાયેલો માસ્ટર પ્લાન

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1