Aapnu Gujarat
રમતગમત

पूर्व कप्तान ने अफगानिस्तान बोर्ड को बेनकाब करने की दी धमकी

अफगानिस्तान के तेज गेंदबाज गुलबदीन नायब ने बोर्ड अधिकारियों और खिलाड़ियों के खिलाफ बड़ा बयान देते हुए उन्हें बेनकाब करने की धमकी दी है। अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड (एसीबी) के राशिद खान की जगह असगर अफगान को फिर से टीम का कप्तान नियुक्त किए जाने के बाद नायब ने ये बात कही है। नायब ने वर्ल्ड कप 2019 से तीन महीने पहले अफगान को रिप्लेस करते हुए कई बार टीम को लीड भी किया था। हालांकि अफगानिस्तान के आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 में खराब प्रदर्शन के बाद एसीबी ने नायब पर दबाव बनाया कि वह टीम की कमान राशि के हाथों में सौंप दें। अब नायब ने बोर्ड को धमकी दी है कि वह बोर्ड और टीम के अंदर की सभी खराब चीजों को उजागर कर देगा।
अगर अधिकारियों ने उचित कदम नहीं उठाए तो वह सब कुछ लोगों को बता देगा। उसके मुताबिक, टीम में कई सारे खिलाड़ी हैं जिन्होंने वर्ल्ड कप के दौरान खराब प्रदर्शन किया था। इसका कारण बताते हुए उन्होंने कहा कि इसका कारण उनका कप्तान बनना था। उन्होंने कहा कि बहुत से खिलाड़ियों ने इस तथ्य को माना है कि उन्होंने इस महा मुकाबले में क्रिकेट बोर्ड के सामने अच्छा परफार्म नहीं किया।
पूर्व अफगानिस्तान कप्तान ने ट्विटर पर लिखा, क्या इस तरह के विश्वासघात के बारे में कुछ किया गया है? सार्वजनिक हित के लिए, यदि डी अधिकारी उचित कार्रवाई नहीं करते हैं, तो मैं सार्वजनिक रूप से सरकारी अधिकारियों से लेकर बोर्ड के सदस्यों, खिलाड़ियों और पूर्व-बोर्ड और प्रबंधन सदस्यों तक हर एक का नाम और हरकरत उजागर करूंगा। लंबे समय तक मुझे प्यार करने वाले मेरे साथ बने रहें। एक ही सर्कल में कुछ उच्च-स्तरीय सरकारी अधिकारियों तक पहुंच है, जिनका क्रिकेट बोर्ड और प्रबंधन पर प्रभाव है। कुछ ने स्पष्ट रूप से बोर्ड में स्वीकार किया गया कि वे मेरी कप्तानी के कारण विश्व कप में प्रदर्शन नहीं कर रहे थे। मुझे पता है कि आप में से अधिकांश पूछ सकते हैं कि मैंने पहले इन पीपीएल / माफिया सर्कल के खिलाफ सार्वजनिक रूप से बात क्यों नहीं की। मुझे अधिकारियों और अन्य हितधारकों द्वारा दरकिनार करते हुए वादा किया गया है कि वे क्रिकेट टीम में गड़बड़ी को सुलझाएंगे और इस सर्कल में तत्काल बदलाव और प्रतिबंध लगाएंगे।

Related posts

Ambati Rayudu declares retirement from all forms of cricket

aapnugujarat

किसी को खुश करने के लिए ना हो टीम सिलेक्शन : गांगुली

aapnugujarat

मेरे लिए भारतीय टीम फेवरेट है, उनके पास विश्व कप जीतने का बेहतरीन मौका : श्रीलंकाई कप्तान करुणारत्ने

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1