Aapnu Gujarat
રાષ્ટ્રીય

गोडसे भक्ति पर प्रज्ञा की माफ़ी

नाथूराम गोडसे को देशभक्त बताकर विवादों में आईं बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने संसद में माफी मांग ली है। साध्वी ने कहा कि मेरे बयान को तोड़-मरोड़कर पेश किया गया। अगर किसी को ठेस पहुंची है तो मैं माफी मांगती हूं। मैं महात्मा गांधी का श्रद्धा सुमन से सम्मान करती हूं। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी का बिना नाम लिए साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने कहा कि एक सदस्य ने मुझे आतंकी कहा है। कोर्ट में मेरे खिलाफ कोई आरोप साबित नहीं हुआ है। इसके बावजूद मुझे आतंकी कहना गैरकानूनी है। यह एक महिला, एक संन्यासी और एक सांसद का अपमान है।
सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने कहा कि इस सदन के एक सांसद ने मुझे सार्वजनिक तौर पर आतंकवादी कहा। मेरे खिलाफ षड्यंत्र रचे जाने के बावजूद कोई आरोप सिद्ध नहीं हुआ। बिना आरोप सिद्ध हुए मुझे आतंकवादी कहना कानून के खिलाफ है। एक महिला के नाते, एक संन्यासी के नाते, एक सांसद के नाते यह मेरे सम्मान पर हमला है। मुझे अपमानित करने का प्रयास किया गया।
कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने साध्वी प्रज्ञा ठाकुर पर हमला बोलते हुए ट्विटर पर लिखा था, आतंकी प्रज्ञा ने आतंकी गोडसे को देशभक्त बताया, भारत की संसद के इतिहास में ये एक दुखद दिन है। इससे पहले राहुल ने कहा था, मैं उस महिला के बारे में नहीं बोलना चाहता। यह RSS और बीजेपी की आत्मा में है। वह कहीं ना कहीं से निकलेगा। मैं अपना समय खराब नहीं करना चाहता। उनके ऊपर एक्शन लेना चाहिए।

Related posts

2 जुलाई को PM कर सकते हैं राम मंदिर के लिए भूमिपूजन!

editor

નવા સંસદ ભવનનું ઉદ્‌ઘાટન રાષ્ટ્રપતિએ કરવું જોઈએ : રાહુલ

aapnugujarat

बिहार : शादी समारोह मातम में बदला, सड़क हादसे में 8 लोगों की मौत

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1