Aapnu Gujarat
રાષ્ટ્રીય

राहुल के खिलाफ भाजपा देश भर में करेगी प्रदर्शन : यादव

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव भूपेन्द्र यादव ने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि और राफेल मुद्दे पर दायर पुनर्विचार याचिकाओं को सुप्रीम कोर्ट द्वारा खारिज किये जाने के आलोक में पार्टी के आगामी कार्यक्रमों की घोषणा की। इस निर्णय के आलोक में कल भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता देश भर में जिला स्तर पर धरना-प्रदर्शन करेंगे और कांग्रेस पार्टी एवं राहुल गाँधी से उनके झूठ के लिए माफी मांगने की मांग करेंगे।

यादव ने कहा कि कल देश की सर्वोच्च अदालत ने राफेल मुद्दे पर दायर सभी पुनर्विचार याचिकाओं को खारिज कर दिया। इससे पहले दिसंबर 2018 में भी सुप्रीम कोर्ट ने राफेल डील को सही ठहराया था। तब सुप्रीम कोर्ट ने डील की निर्णय प्रक्रिया, कीमत और ऑफसेट पार्टनर के चुनाव की पूरी प्रक्रिया की पड़ताल की थी और स्पष्ट कहा था कि राफेल डील में कोई अनियमितता नहीं हुई है। कल के माननीय सुप्रीम कोर्ट के निर्णय से एक बार पुनः सत्य की विजय सुनिश्चित हुई है।

राष्ट्रीय महासचिव ने कहा कि यह दुर्भाग्य का विषय है कि कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष (तत्कालीन) राहुल गाँधी द्वारा सार्वजनिक जीवन में लगातार झूठ बोला गया है। यह भी पहली बार हुआ है कि किसी राष्ट्रीय पार्टी के अध्यक्ष को सुप्रीम कोर्ट में झूठ बोलने के लिए माफीनामा देना पड़ा। रस्सी जल गई लेकिन बल नहीं गया, ऐसा ही कुछ हाल कांग्रेस पार्टी और राहुल गाँधी का है। राहुल गाँधी और कांग्रेस पार्टी ने लगातार झूठ बोलते हुए देश की जनता को गुमराह किया।

पहले राहुल गाँधी और कांग्रेस पार्टी के इस झूठ को सुप्रीम कोर्ट ने निरस्त किया, फिर जनता की अदालत में उनका झूठ बेनकाब हुआ और अब रिव्यू पिटीशन के खारिज होने से एक बार पुनः यह साबित हो गया है कि राहुल गाँधी ने देश को बदनाम करने और हमारे लोकप्रिय एवं ईमानदार प्रधानमंत्री की छवि को धूमिल करने के लिए झूठ और केवल झूठ की राजनीति का सहारा लिया था।

Related posts

ઝારખંડમાં વીજળી પડતા ૧૬ લોકોના મોત

aapnugujarat

મુસ્લિમ બાળકીઓના ખતના પ્રથા પર સુપ્રીમ કોર્ટે ઉઠાવ્યા સવાલ

aapnugujarat

मेघवाल समाज के लोगों को मेघवाल नाम से जाति प्रमाण पत्र जारी करने के आदेश

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1