Aapnu Gujarat
રમતગમત

कोहली के लिए टीम चुनना सिरदर्द से कम नहीं होगा : रोहित

भारत ने यहां रविवार को बांग्लादेश के खिलाफ जोरदार खेल दिखाते हुए तीसरा व अंतिम टी20 मुकाबला 30 रन से जीत लिया। इसके साथ ही टीम इंडिया ने सीरीज पर 2-1 से कब्जा जमा लिया। जीत के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि गेंदबाज हैं, जिन्होंने हमें जीत दिलाई। मैं एक बल्लेबाज हूं और मुझे यह बात पता है। ओस के कारण गेंदबाजों के लिए काम आसान नहीं था।
मेरे ख्याल से इस फॉर्मेट में यह भारत की सबसे जोरदार में से एक वापसी है। एक समय बांग्लादेश आसान जीत की ओर बढ़ रहा था, जब उसे 8 ओवर में 70 रन ही चाहिए थे। हमारे खिलाडिय़ों ने पूरी तरह से जिम्मेदारी उठाई। युवाओं को ऐसे खेलते देखना शानदार रहा। दबाव के दौरान मैंने साथियों से कहा कि याद रखो हम भारत के लिए खेल रहे हैं। शुरुआती 8 ओवर में हमारी बॉडी लेंगवेज काफी कमजोर थी, लेकिन इसके बाद टीम इंडिया अलग रंग में नजर आई।
मैं बल्लेबाजों को भी श्रेय देना चाहता हूं। लोकेश राहुल ने महत्वपूर्ण पारी खेली और श्रेयस अय्यर भी कम नहीं रहे। अगले साल ऑस्ट्रेलिया में होने वाले विश्व कप तक हम टीम का सही संतुलन बनाने में लगे हुए हैं। फिलहाल कुछ नियमित खिलाड़ी नहीं हैं और उनकी वापसी होगी। अगर हम आज जैसे ही खेलना जारी रखते हैं तो विराट कोहली और चयनकर्ताओं के लिए टीम चुनना सिरदर्द से कम नहीं होगा।

Related posts

बाबर आजम का सर्वश्रेष्ठ नहीं देखा है : पोंटिंग

aapnugujarat

टोक्यो ओलंपिक खेलों की मशाल रिले 25 मार्च से शुरू होगी

editor

बंगलादेश लौटकर अपने करियर पर करुंगा विचार : कप्तान मुर्तजा

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1