Aapnu Gujarat
Uncategorized

अमरेली में चाचा-भतीजा की हत्या

अमरेली में गत रात को डबल मर्डर की घटना हुई थी । जिसमें २७ वर्ष के युवक और इसके ३० वर्ष के परिवार के चाचा को भरवाड समाज के लोगों ने चाकू से वार करके हत्या कर दी । अमरेली ट्रैफिक पुलिस और नगरपालिका द्वारा आवारा गायों को पकड़ने का अभियान शुरू हो गया हो इसमें पालिका की गाड़ी युवक भी शामिल हो गया ।
किसी मालिकी की गायें नहीं पकड़ा जाए और आवारा गायों को पकड़ा जाए इसकी गारंटी के लिए प्रशासन ने यह युवक को साथ में रखा । लेकिन भरवाड समाज के वाट्‌सएप ग्रुप में यह युवक के संदर्भ में एक भरवाड व्यक्ति ने आप भरवाड की गायों को पकड़वाते हो यह कहकर गाली बोलता हुआ ऑडियो मैसेज भेजने पर इसे पुलिस और पालिका के स्टाफ को यह वोइस क्लिप सुनाने पर मैसेज भेजने वाले को पुलिस की तरफ से फटकार लगाया गया था । यह मामले का दुश्मनी रखकर रात को हमला किया गया था । जिसमें युवक और इसके परिवार के चाचा की हत्या कर दी गई थी । इस बारे में मिली जानकारी के अनुसार, अमरेली के जीवापरा में सोमनाथ मंदिर के पास रहते किरणभाई उर्फ करसनभाई ननुभाई मकवाणा पर रात के साढ़े नौ बजे इसके घर के पास था । तब गांव के ही रामकु रारडीया, गुला भरवाड, सगराम भरवाड, गोपाल भरवाड तथा दूसरे अज्ञात १५ शख्सों की भीड़ ने अचानक हमला करके और चाकू से वार करके छाती के हिस्से में गंभीर चोटें आयी थी । इस बार किरणभाई को बचाने के लिए इसके परिवार के चाचा गोविंदभाई रामभाई मकवाणा पहुंचने पर उनके ऊपर भी चाकू से वार कर दिया ।
अचानक हमले की वजह से बड़ी संख्या में आसपास के निवासी इकट्ठा हो जाने से हमलावर फरार हो गये । चाचा-भतीजा को घायल हालत में अमरेली अस्पताल में भर्ती कराया गया । लेकिन चाचा गोविंदभाई की मौत हो गई । गंभीर रूप से घायल भतीजा किरणभाई को देर रात को राजकोट सिविल अस्पताल में भेजा गया । लेकिन यहां उसने भी दम तोड़ देने की वजह से डबल मर्डर हो गया ।

Related posts

રાજકોટમાં સગા ભાઇઓએ બહેનને ઝેર પીવડાવી મારી નાખી, બારોબાર અગ્નિસંસ્કાર

aapnugujarat

મોટાભાઈએ કરી નાનાભાઈની હત્યા

aapnugujarat

સુત્રાપાડા તાલુકાના સુપ્રસિદ્ધ યાત્રાધામ પ્રાચી તીર્થ ખાતે કેમ્પનુ આયોજન

editor

Leave a Comment

UA-96247877-1