Aapnu Gujarat
આંતરરાષ્ટ્રીય સમાચાર

हांगकांग पुलिस ने प्रदर्शनकारियों पर गोलियां चलायी

हांगकांग पुलिस के एक अधिकारी ने प्रदर्शनकारियों पर गोलियां चलाई जो एक व्यक्ति को जा लगी। फेसबुक पर इस गोलीबारी का सीधा प्रसारण किया गया जो पांच महीने से अधिक समय से चल रहे लोकतंत्र समर्थक प्रदर्शनों को और भड़का सकती है। हाल में प्रदर्शनकारियों पर कार्रवाई में एक छात्र की मौत को लेकर लोगों का गुस्सा और भड़क गया था।
फुटेज में दिखाई दे रहा है कि एक पुलिस अधिकारी एक जंक्शन से मास्क लगाए एक व्यक्ति को हिरासत में लेने की कोशिश कर रहा है जिसे प्रदर्शनकारियों ने अवरुद्ध कर रखा है। इसके बाद बिना मास्क लगाए एक व्यक्ति अधिकारी की ओर बढ़ता है और उसे सीने में गोली मार दी जाती है जिससे वह फौरन जमीन पर गिर पड़ता है। कुछ सेकंड बाद अधिकारी की मास्क लगाए एक अन्य प्रदर्शनकारी के साथ झड़प के बाद दो और गोलियां चलाई गई।
हांगकांग पुलिस ने बताया कि गोलियां चलायी गयीं और एक व्यक्ति को गोली लग गयी। पहले प्रदर्शनकारी के आसपास खून देखा जा सकता है जबकि दूसरा प्रदर्शनकारी होश में था और जब उसे हथकड़ी लगायी गयी तो वह पत्रकारों को चीख-चीखकर कुछ बता रहा था। अस्पताल के अधिकारियों ने बताया कि घटना में तीन लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया जिनमें से एक को गोली लगी है।

Related posts

2 gunmen indiscriminately firing at bar in Kansas, 4 died

aapnugujarat

ભવિષ્યમાં કોઈ મહિલા દલાઈ લામા બની શકે : દલાઈ લામા

aapnugujarat

ટ્રમ્પને બાજુએ મૂકી પેરિસ પર્યાવરણ સમજૂતીનો અમલ કરશે અમેરિકન્સ

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1