Aapnu Gujarat
ગુજરાત

हालोल में कार चालक ने श्रमिकों पर कार चढ़ा दी

हालोल टोलनाका निकट वेली होटल के पास गत देर रात को एक कार चालक ने अपना वाहन तेज रफ्तार से चलाकर भीषण दुर्घटना करने पर बाइक चालक सहित १० मजदूरों को चपेट में ले लिया । जिसमें कार चालक सहित १० मजदूर घायल हो गये । जबकि एक मजदूर की मौत हो गई । इस दुर्घटना में घायल चार मजदूरों की हालत काफी नाजुक है, जिनको उपचार के लिए वडोदरा की सयाजी अस्पताल में भेजा गया ।
इस बारे में मिली जानकारी के अनुसार, हालोल टोलनाका के पास मंगलवार देर रात को सनफार्मा कंपनी से काम पर से निकले १० श्रमिक रोड के बगल में बैठे थे । इस समय में तेज रफ्तार से आ रही कार चालक ने एक बाइक चालक को चपेट में ले लिया और इसके बाद १० श्रमिकों पर कार चढ़ा दी ।जिसमें सभी श्रमिक घायल हो गये और कार चालक और बाइक चालक भी घायल हो गये ।
इस दुर्घटना में मुकेशकुमार उदेसिंह बारीया (२०), (निवासी-पंडोर, शिवराजपुर) की गंभीर चोटें आने की वजह से घटनास्थल पर ही मौत हो गई । मुकेश अपने परिवार में एक का एक पुत्र था । घटना की जानकारी मिलने पर हालोल रूरल पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई और घायलों को हालोल की रेफरल अस्पताल में भेजा गया और वहां से ४ श्रमिकों की हालत अभी नाजुक होने से उनको और उपचार के लिए वडोदरा की सयाजी अस्पताल में भेजा गया ।
कार की एयरबैग खुल जाने पर कार चालक और कार में बैठी हुई महिला का बचाव हुआ । हालांकि कार चालक की हालत भी गंभीर है । हालोल रूरल पुलिस ने कार चालक के विरूद्ध अपराध दर्ज करके आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है । उल्लेखनीय है कि, हालोल नगरपालिका की एम्बुलेंस को डेढ़ वर्ष पहले दुर्घटना हुई थी । इसके बाद हालोल नगरपालिका प्रशासन के अंधाधुंध व्यवस्था की वजह से एम्बुलेंस की रिपेरिंग नहीं की गई है । जिसकी वजह से हालोल के आसपास जब दुर्घटनाएं होती है तब काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है ।

Related posts

वांटेड आतंकी युसूफ अब्दुल वहाब गिरफ्तार

aapnugujarat

હિંમતનગરનાં વિનાયકનગર ખાતે ગણેશ વિસર્જન યાત્રા ભવ્ય ધામધૂમપૂર્વક ઉજવાઈ

aapnugujarat

नेट बैंकिंग का पासवर्ड बदलकर चोरों ने ५२.७५ लाख ट्रांसफर किया

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1