Aapnu Gujarat
ગુજરાત

३ म्युनि. अस्पताल की निजीकरण की प्रक्रिया शुरू

शहर की प्रसिद्ध वीएस अस्पताल बाद अब अहमदाबाद म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन संचालित शहर की एलजी अस्पताल, शारदाबहन अस्पताल और आंख की नगरी अस्पताल का निजीकरण की प्रक्रिया शुरू की गई है । एएमसी शासकों द्वारा यह तीनों अस्पताल का कामकाज प्रोफेशनल निजी एजेंसियों को सौंपने की प्रक्रिया शुरू की गई है । जिसमें २६३ नर्स और ६८१ पैरामेडिकल स्टाफ की भर्ती की जाएगी । पैरामेडिकल स्टाफ की भर्ती के लिए एएमसी द्वारा नीविदा जारी किया गया है ।
आगामी दिनों में एएमसी द्वारा यह तीनों अस्पताल में निजीकरण के स्तर पर कॉन्ट्रैक्ट बेज स्टाफ और भर्ती की प्रक्रिया शुरू की जाएगी । जिसमें सबसे ज्यादा १५० नर्स की भर्ती एलजी अस्पताल में की जाएगी । वीएस अस्पताल को नई एसवीपी बाद अब यह तीन अस्पताल प्राइवेट सेक्टर प्रोफेशनल्स द्वारा चलाया जाएगा ।
४४ अलग-अलग काम के लिए एलजी अस्पताल में ३२९, शारदाबहन में २७८ और नगरी अस्पताल में ७४ मिलाकर कुल ६८१ लोगों की भर्ती करने की प्रक्रिया शुरू की जाएगी । ५६ जुनियर क्लर्क की कॉन्ट्रैक्ट बेज पर भर्ती की जाएगी । तीनों अस्पतालों को दो वर्ष के लिए प्रोफेशनल एजेंसियों को कॉन्ट्रैक्ट पर सौंपकर निजीकरण की प्रक्रिया को प्रोत्साहन दिया जाएगा । दूसरी तरफ, एएमसी द्वारा एक के बाद एक अस्पताल को निजीकरण करने के निर्णय का विपक्ष कांग्रेस द्वारा विरोध किया गया है ।

Related posts

पद्मावत का विरोध करने वालों में हार्दिक भी मैदान में

aapnugujarat

गुजरात कृषि क्षेत्र में सबसे ज्यादा बिजली आपूर्ति उपलब्ध कराता है

aapnugujarat

મોરારી બાપુએ કોરોના મહામારીમાં ૧ કરોડનાં દાનની કરી જાહેરાત

editor

Leave a Comment

UA-96247877-1