Aapnu Gujarat
મનોરંજન

अनुभव सिन्हा संग काम करना ‘श्राप’ जैसा : तापसी

अनुभव सिन्हा की फिल्म ‘थप्पड़’ की शूटिंग एक महीने में पूरी हे गई है। फिल्म की शूटिंग पूरी हुई जिसके बाद पूरी टीम काफी भावुक हो गई। तापसी पन्नू ने भी सोशल मीडिया पर एक नोट लिखकर शूटिंग पूरी होने की जानकारी दी है। साथ ही उन्होंने अनुभव सिन्हा के साथ अपने बॉन्ड के बारे में भी बातें की हैं। बता दें कि तापसी और अनुभव इससे पहले फिल्म ‘मुल्क’ में साथ काम कर चुके हैं।
तापसी ने फिल्म के सेट की एक तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, ‘फाइनल पैकअप। 31 दिन तूफान से भी तेज गुजर गए लेकिन उसका असर भी उतना ही रहा। मैं अपनी किस्मत को धन्यवाद देती हूं कि मुझे ऐसे डायरेक्टर के साथ काम करने को मिला। (और मैं दोगुनी लकी हूं।) लेकिन कभी-कभी मुझे लगता है उनके साथ काम करना एक श्राप जैसा है। सहजता का श्राप, सबकुछ आसान होने का श्राप, कॉम्पलेक्स इमोशन को भी सरल कर देने का श्राप, सीखने के लिए इतना कुछ और इतनी खुशी। सिर्फ एक चीज जो कम थी वह हैं दिन। यहां से आगे बढ़ना बहुत कठिन है।
अनुभव सिन्हा, मैं एक ऐक्टर के तौर पर नहीं तो एक डायटीशियन के तौर पर तो आपके पीछे पड़ी रहूंगी। अनुभव सिन्हा की फिल्म थप्पड़ एक नारी सशक्तिकरण पर बेस्ड फिल्म है। फिल्म रिलीज भी अगले साल महिला दिवस के मौके पर होगी। फिलहाल तापसी पन्नू की फिल्म ‘सांड की आंख’ रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में उनके साथ भूमि पेडनेकर भी हैं।

Related posts

ઇશા ગુપ્તા નવા વર્ષમાં સાઉથની ફિલ્મમાં દેખાશે

aapnugujarat

સ્લીમ દેખાવવા માટે હંમેશા દબાણ હોય છે : ઇલિયાના

aapnugujarat

सोनम-अनिल कपूर की फिल्म का टीजर रिलीज

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1