Aapnu Gujarat
આંતરરાષ્ટ્રીય સમાચાર

टेक्सास में भारतीय-अमेरिकी सिख पुलिस अधिकारी की गोली मारकर हत्या

अमेरिका के पहले पगड़ीधारी सिख पुलिस अधिकारी की टेक्सास के ह्यूस्टन नार्थ वेस्ट हैरिस काउंटी में ट्रैफिक रोकने के दौरान गोली मारकर हत्या कर दी गई। एक वरिष्ठ अधिकारी एड गोंजालेज ने शनिवार को बताया कि अमेरिकी राज्य टेक्सास में एक भारतीय-अमेरिकी सिख पुलिस अधिकारी संदीप सिंह धालीवाल की मौत हो गई। एड गोंजालेज ने बताया कि संदीप धालीवाल ने एक आदमी और महिला के साथ एक वाहन को रोका और उनमें से एक ने बाहर निकल कर उन पर निर्मम तरीके से कम से कम दो बार गोली मारकर उनकी हत्या कर दी। एड गोंजालेज ने बताया कि संदीप इस विभाग में 10 साल से कार्यरत थे।
उन्होंने बताया कि चेकिंग के दौरान संदीप ने एक कार को रुकवाया, तभी कार में सवार में एक व्यक्ति बाहर निकला और उन पर निर्मम तरीके से गोलियां चलाने लगा। आरोपी ने पुलिस अधिकारी पर दो बार गोलियां चलाई। अधिकारियों ने बताया कि शूटर को एक शॉपिंग सेंटर के पास भागते देखा गया। पुलिस अधिकारी संदीप धालीवाल के डैशकैम वीडियो को देखकर शूटर को पहचानने में कामयाब हुए। एड गोंजालेज ने कहा कि अधिकारियों ने तुरंत डैशकैम को देखा कि संदिग्ध कैसा दिख रहा है, उन्होंने अपने फोन के साथ घटनास्थल पर संदिग्ध की फोटो खींची और तुरंत हमारे इंटेल के लोगों को भेज दिया ताकि शूटर को जल्द से जल्द पकड़ा जाए।
अधिकारियों ने कहा कि जिस वाहन को शूटर चला रहा था, वह ढूंढ़ लिया गया और जांच की जा रही है। उन्होंने बताया कि बंदूकधारी और महिला को हिरासत में ले लिया गया हैं। कमिश्नर एड्रियन गार्सिया ने बताया कि संदीप धालीवाल शादीशुदा थे और तीन बच्चों के पिता थे। कमिश्नर ने कहा कि डिप्टी संदीप धालीवाल एक नवीनता लाने वाले व्यक्ति थे। वह कई लोगों के लिए एक मिसाल थे। उन्होंने अपने समुदाय का सम्मान और गर्व के साथ प्रतिनिधित्व किया।

Related posts

मोगादिशु में बम विस्फोट, 90 से अधिक लोगों की मौत

aapnugujarat

4 civilians killed in firing by Indian forces along LoC : Pakistan Army

editor

ઇરાનને ધમકાવવા માટે અમેરિકાએ મધ્યપૂર્વમાં પોતાનું નેવી આક્રમણ દળ મોકલ્યું, હુમલાની ધમકી

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1