Aapnu Gujarat
આંતરરાષ્ટ્રીય સમાચાર

जोधपुर : बस और कैंपर वाहन की टक्कर, 16 लोगों की मौत

जोधपुर-जैसलमेर मार्ग पर आगोलाई के पास ढाढणिया गांव के समीप एक मिनी बस और बोलेरो की आमने-सामने की भिड़ंत में 16 लोगों की मौत हो गई, जबकि आधा दर्जन से अधिक घायलों को उपचार के लिए जोधपुर के मथुरादास माथुर अस्पताल लाया गया है। हादसा इतना जबरदस्त था कि बोलेरो पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। दुर्घटना पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भी दुख जताया है है और अपनी संवेदना व्यक्त की है।
बालेसर राता भाकर निवासी श्रवण सिंह पुत्र गिरधर सिंह का परिवार झंवर स्थित अपने रिश्तेदारों के यहां गया था। वापस लौटते वक्त ढाढणिया गांव के समीप सामने से आ रही सवारियों से भरी मिनी बस का टायर फटने की वजह से बोलेरो कैंपर से टक्कर हो गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि दोनों वाहनों में सवार लोग सड़क पर गिर पड़े। मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने भीषण हादसे में घायल व मृतकों को बालेसर सीएचसी पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने 16 लोगों को मृत घोषित किया। वहीं, बालेसर सीएससी से आठ लोगों को जोधपुर रेफर किया गया है। बालेसर थाना पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच शुरू की है।
दुर्घटना की जानकारी मिलने पर जोधपुर जिला कलेक्टर प्रकाश राजपुरोहित ने पूरी घटना का संज्ञान लिया और मेडिकल टीम को अलर्ट रहने के आदेश दिए। प्रकाश राजपुरोहित ने जोधपुर के मथुरादास माथुर अस्पताल गांधी अस्पताल और उमेद हॉस्पिटल में दुर्घटना के संबंध में प्राथमिकता के आधार पर उपचार करने के साथ-साथ दोनों अस्पतालों के अधीकक्षो को मामले की अपडेट देने के बारे में कहा। दुर्घटना के बाद ट्रॉला चालक फरार हो गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। हादसे को लेकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भी ट्वीट कर शोक जताया है। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने भी मृतकों के प्रति शोक प्रकट किया है।

Related posts

मेरे से बड़ा देशभक्त कोई नहीं : ट्रंप

editor

પાકિસ્તાનને મળી તો ગઈ મદદ, પણ કમર તોડી દેશે આઇએમએફની શરતો

aapnugujarat

નાસાએ ભારતીય સહિત ૧૨ નવા અંતરિક્ષ યાત્રીઓની કરી પસંદગી

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1