Aapnu Gujarat
રમતગમત

T20 : अफगानिस्तान से हारते ही बांग्लादेशी टीम में फेरबदल

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) ने सोमवार को शीर्ष क्रम के बल्लेबाज सौम्य सरकार को बाहर कर स्वदेश में खेली जा रही मौजूदा टी-20 श्रृंखला के लिए तीन नए खिलाड़ियों को टीम में शामिल किया है। तीन देशों की टी-20 अंतरराष्ट्रीय श्रृंखला के पहले दो मैचों में बांग्लादेश के शीर्ष क्रम के बल्लेबाज अच्छा प्रदर्शन करने में नाकाम रहे। तीसरे और चौथे मुकाबले के लिए बल्लेबाज मोहम्मद नईम, अमिनुल इस्लाम और नजमुल हुसैन को टीम में शामिल किया गया है।
जिम्बाब्वे के खिलाफ पहले मैच में बांग्लादेश ने 60 रन पर छह विकेट गंवा दिये थे, टीम हालांकि तीन विकेट से मैच जीतने में सफल रही। अफगानिस्तान के खिलाफ 32 रन तक बांग्लादेश के चार बल्लेबाज पवेलियन लौट गये थे और टीम यह मुकाबला 25 रन से हार गयी। इस दौरान सौम्य सरकार ने दो मैचों में सिर्फ चार रन बनाये। तेज गेंदबाज रूबेल हुसैन और शफीउल इस्लाम को भी टीम में शामिल किया गया है जबकि मेहंदी हसन और यासिन अराफात को बाहर कर दिया गया।

टीम :- शकिब अल हसन (कप्तान), मुशफिकुर रहीम, महमूदुल्लाह रियाद, शब्बीर रहमान, मोसद्देक हुसैन, लिटन दास, अफिफ हुसैन, तईजुल इस्लाम, रुबेल हुसैन, शफीउल इस्लाम, मुस्ताफिजुर रहमान, मोहम्मद सैफुद्दीन, मोहम्मद नईम, अमीनुल इस्लाम और नजमुल हुसैन।

Related posts

હરીફોને મલિન્ગાની ચેતવણીઃ ‘હું ફરી હૅટ-ટ્રિક લેવાનો છું’

aapnugujarat

૫૦૦ ટેસ્ટ વિકેટ ઝડપનાર બોલર બન્યો સ્ટુઅર્ટ બ્રોડ

editor

ફેન્સની માંગણી : શાસ્ત્રીને કાઢી દ્રવિડને કોચ બનાવો

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1