Aapnu Gujarat
તાજા સમાચારરાષ્ટ્રીય

डीके शिवकुमार की गिरफ्तारी के बाद कर्नाटक में विरोध प्रदर्शन

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता डीके शिवकुमार की ईडी द्वारा गिरफ्तारी के बाद बुधवार को कर्नाटक के विभिन्न हिस्सों में प्रदर्शन हो रहे हैं। जांच एजेंसी ने धन शोधन से जुड़े एक मामले में शिवकुमार को नयी दिल्ली में गिरफ्तार किया है। राज्य के रमनगारा, चेन्नापट्टन और आसपास के कुछ अन्य शहरों से प्रदर्शन और सड़कों पर टायर जलाकर रास्ते रोकने का प्रयास करने की खबरें हैं। शिवकुमार के समर्थकों ने यहां बंद आहूत किया है। शिवकुमार का विधानसभा क्षेत्र कनकपुरा रमनगारा
जिले में आता है। एहतियात के तौर पर जिला प्रशासन ने बुधवार को स्कूलों और कॉलेजों में छुट्टी घोषित कर दी है। कांग्रेस नेता की गिरफ्तारी के बाद से कनकपुरा में कल रात सरकारी बसों पर पथराव होने की भी सूचना है। गौरतलब है कि शिवकुमार धन शोधन के मामले में चौथी बार मंगलवार को नयी दिल्ली स्थित ईडी के मुख्यालय में पेश हुए थे। वहीं पर एजेंसी ने उन्हें पीएमएलए के प्रावधानों के तहत गिरफ्तार किया। 
शिवकुमार की गिरफ्तारी की विपक्षी दलों ने जमकर आलोचना की है। पूर्व मुख्यमंत्रियों सिद्धरमैय्या और एचडी कुमारस्वामी का आरोप है कि भाजपा विपक्ष की आवाज दबाने के लिए केन्द्रीय एजेंसियों का गलत इस्तेमाल कर रही है। वहीं मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा का कहना है कि कानून अपना काम कर रहा है। उन्होंने कहा कि उन्हें बहुत खुशी होगी यदि पूर्व मंत्री शिवकुमार सभी आरोपों से बरी हो जाएं।

Related posts

માત્ર એક વોટથી સર્જિકલ અને એર સ્ટ્રાઇક જેવા પગલા લેવાયા : છત્તીસગઢ સરકાર અને કોંગ્રેસ પાર્ટી ઉપર મોદીનાપ્રહાર

aapnugujarat

कल मालदीव और मॉरीशस की यात्रा पर जाएंगे विदेश मंत्री एस. जयशंकर

editor

यूपी से लेकर झारखंड तक फैली हैं अराजकताः राहुल

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1