Aapnu Gujarat
રમતગમત

रोहित को मौके का इंतजार करना होगा : गंभीर

टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज रहे गौतम गंभीर ने टीम इंडिया के वनडे उपकप्तान और विस्फोटक सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा का टेस्ट मैच के अंतिम एकादश में चयन को लेकर बयान दिया है। गंभीर ने कहा है कि उन्हें टेस्ट टीम के अंतिम 11 में जगह बनाने के लिए अभी इंतजार करना होगा। रोहित को वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए टीम शामिल किया गया है, लेकिन उन्हें पहले टेस्ट में अंतिम 11 में मौका नहीं मिला था।
गंभीर ने कहा कि रोहित को मौके का इंतजार करना होगा। अजिंक्य रहाणे ने पहले टेस्ट अच्छा प्रदर्शन किया और विहारी ने भी बेहतरीन खेल दिखाया था। रोहित को अभी इंतजार करना होगा और मौका मिलते ही उन्हें प्रदर्शन कर खुद को साबित भी करना पड़ेगा। जब टीम दबाव में थी तब रहाणे ने 81 और 102 रन की पारी खेली थी और विहारी ने 32 और 93 रन बनाए। गंभीर ने कहा कि मैं रहाणे के प्रदर्शन से हैरान नहीं हूं । टीम के लिए उनका यह प्रदर्शन जरूरी था और जीत में उन्होंने अहम भूमिका निभाई। 
गंभीर ने ऋधिमान साहा के लिए भी यही कहा कि उन्हें भी इंतजार करना होगा। ऋषभ पंत विकेटकीपिंग में भारत की पहली पसंद हैं। जबकि साहा चोट के बाद टीम में लौटे हैं। पंत जैसा बल्लेबाज 45 की औसत से रन बना रहा है और इंग्लैंड तथा ऑस्ट्रेलिया में वह शतक लगा जड़ा चुका है । उन्हें टेस्ट क्रिकेट में अंतिम एकादश में होना ही चाहिए । भारतीय टीम शुक्रवार से जमैका में सीरीज का आखिरी टेस्ट मुकाबला खेलेगी।

Related posts

આઇપીએલની આખી સિઝન રમીને ‘થાકેલા’ ભારતીય ક્રિકેટરો વર્લ્ડકપમાં રમવા જશે

aapnugujarat

ईशांत ने शुरू किया अभ्यास

editor

વિરાટ-અનુષ્કાની વાર્ષિક આવક ૬૦૦ કરોડ…!!

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1