Aapnu Gujarat
રમતગમત

दबंग दिल्ली ने यू-मुम्बा को 40-24 से हराया

‘नवीन एक्सप्रेस’ के दम पर विजय रथ पर सवार दबंग दिल्ली की टीम ने प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के सातवें सीजन के अपने 10वें मैच में यहां त्यागराज स्पोट्र्स कॉम्पलेक्स में यू-मुम्बा को 40-24 से करारी शिकस्त दी। मेजबान दबंग दिल्ली की घर में यह लगातार तीसरी जीत है। लीग में 10 मैचों में उसकी यह आठवीं जीत है। इस जीत के बाद दिल्ली की टीम अंकतालिका में 44 अंकों के साथ मजबूती से शीर्ष स्थान पर कायम है। विजेता दबंग दिल्ली की टीम दूसरे हाफ में 14-11 से आगे थी। 
टीम ने इसके बाद दूसरे हाफ में भी अपने घरेलू दर्शकों के सामने कमाल का प्रदर्शन जारी रखते हुए एकतरफा अंदाज में मैच जीत लिया। दबंग दिल्ली ने पीकेएल में यू-मुम्बा को पाचवें सीजन के बाद से पहली बार हराया है। 
लीग के इतिहास में यू-मुम्बा के खिलाफ दबंग दिल्ली की अब तक की यह तीसरी जीत है। दबंग दिल्ली के लिए उसके स्टार रेडर सुपर-10 के सुल्तान कहे जाने वाले नवीन ने 11 प्वाइंट्स बटोरे। नवीन का यह लगातार आठवां सुपर-10 है और इसके साथ ही उन्होंने पटना पाइरेट्स के प्रदीप नरवाल के लगातार आठ सुपर-10 लगाने के रिकॉर्ड की बराबरी कर ली है। नवीन के अलावा रविन्दर पहल ने आठ अंक लिए। यू-मुम्बा के लिए अर्जुन देशवाल ने सात अंक लिए।

Related posts

VVS LAXMAN ने खोला बतौर कप्तान धोनी की सफलता का राज

editor

આજથી આઇપીએલનો ધમાકેદાર પ્રારંભ

aapnugujarat

युवराज जैसे खिलाड़ी को मैदान पर मिलनी चाहिए विदाई : कपिल देव

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1