Aapnu Gujarat
રાષ્ટ્રીય

पप्‍पू यादव की मांझी व कन्‍हैया से मुलाकात के बाद अटकले हुई तेज

बिहार में तीसरे मोर्चे के गठन की आवाज नई नहीं है। लोकसभा चुनाव में हार के कारण विपक्षी महागठबंधन में आई कमजोरी के बाद फिर इसकी मांग उठती दिख रही है। जन अधिकार पार्टी के अध्यक्ष व पूर्व सांसद पप्पू यादव की हिन्दुस्तानी आवाम मोर्चा के अध्यक्ष जीतन राम मांझी तथा भारतीय कम्‍युनिस्‍ट पार्टी नेता व जवाहरलाल नेहरू विवि छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार से मुलाकात ने इसे लेकर कयासों को तेज कर दिया है। 
पूर्व सांसद पप्पू यादव ने जीतन राम मांझी से उनके सरकारी आवास पर मुलाकात की। दोनों के बीच बंद कमरे में करीब दो घंटे तक बातचीत हुई। दोनों ने आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर बातचीत की, जिसमें पप्पू यादव ने मांझी को तीसरे मोर्चे का नेतृत्व करने का आमंत्रण दिया। पप्‍पू यादव ने अपनी पार्टी के दफ्तर में कन्हैया कुमार से भी मुुलाकात की। सूत्र बताते हैं कि इस मुलाकात में भी तीसरे मोर्चे के गठन को लेकर चर्चा हुई। 
पप्‍पू यादव कहते हैं कि अगर मांझी व कन्‍हैया जैसे लोग बिहार को नेतृत्व देते हैं तो वे साथ देने को तैयार हैं। वे यह भी कहते हैं कि अगर कांग्रेस तीसरे मोर्चे का नेतृत्व करे तो बिहार में नये विकल्प की तलाश की जा सकती है।

Related posts

બિહારની ચૂંટણી નિર્ધારિત સમયે યોજાશે : ચૂંટણી પંચ

editor

રાહુલ ગાંધીની મોહબ્બતની દુકાનને ગ્રાહકો ન મળ્યા

aapnugujarat

कमांडर अभिनंदन वर्तमान की कॉकपिट में वापसी की

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1