Aapnu Gujarat
રાષ્ટ્રીય

राबड़ी देवी ने अपने सगे भाई साधु यादव और सुभाष यादव को नहीं बांधी राखी

भाई बहन की पवित्र और अटूट रिश्ते के पर्व रक्षा बंधन के दिन भी बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी और उनके दोनों भाइयों के बीच वर्षो से जारी खटास कम नही हुई। यह दूरी गुरुवार को तब भी दिखी जब राबड़ी देवी ने अपने सगे भाई साधु यादव और सुभाष यादव को राखी नहीं बांधी। दोनों सगे भाइयों की कलाई तो सूनी रही, लेकिन पूर्व सीएम ने अपने मुंहबोले भाई की कलाई पर राखी जरूर बांधी।
राबड़ी देवी ने अपने इस मुंहबोले भाई की ललाट पर तिलक लगाया और मिठाई भी खिलाई। पूरे विधि-विधान से अपने इस मुंहबोले भाई की कलाई पर राखी भी बांधी। भाई ने भी अपने कर्तव्य को निभाते हुए अपनी बहन को खास उपहार भी दिया। ये उपहार क्या था यह तो नहीं पता चला, लेकिन सगे भाइयों को छोड़ राबड़ी देवी के अपने मुंहबोले भाई को राखी बांधने की बात चर्चा में रही।
बता दें कि बिहार की पूर्व सीएम राबड़ी देवी के मुंहबोला भाई को सामान्य शख्स नहीं है। इनका नाम सुनील सिंह है और ये बिस्कोमान के चेयरमैन है। ये राबड़ी देवी के पति और आरजेडी चीफ लालू यादव के बेहद करीबी माने जाते हैं। जब बिहार में लालू-राबड़ी राज था तो इनका राजनीतिक रसूख साधु-सुभाष से कहीं कम नहीं था। हालांकि नीतीश सरकार में भी इनका राजनीतिक रसूख बरकरार है।

Related posts

પશ્ચિમ બંગાળમાં ભાજપને રથયાત્રા કાઢવાની પરવાનગીનો સુપ્રીમ દ્વારા ઈનકાર

aapnugujarat

धारा 370 हटाना हमारा अंदरूनी मामला, हस्‍तक्षेप न करे पाकिस्तान : भारत

aapnugujarat

बजट को लेकर 11-23 जून तक अर्थशास्त्रियों और उद्योग मंडलों से मिलेंगी वित्तमंत्री सीतारमण

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1