Aapnu Gujarat
રમતગમત

डेविस कप : भारत की मांग, स्थगित हो टूर्नमेंट

भारत के राष्ट्रीय टेनिस महासंघ ने पाकिस्तान के खिलाफ इस्लामाबाद में होने वाले डेविस कप मुकाबले को दो महीने तक के लिए स्थगित करने की मांग की है। अखिल भारतीय टेनिस संघ ने अंतरराष्ट्रीय टेनिस महासंघ से वर्तमान स्थिति के मद्देनजर भारत-पाकिस्तान डेविस कप को 2 महीने के लिए स्थगित करने का अनुरोध किया है। डेविस कप मुकाबले 14 और 15 सितंबर को इस्लामाबाद में होने हैं, लेकिन पाकिस्तान के साथ राजनीतिक तनाव के चलते भारत का खेलना अनिश्चित माना जा रहा है। 
सूत्रों ने बताया कि भारतीय टेनिस संघ ने इंटरनैशनल फेडरेशन को लिखा- डेविस कप के तहत भारतीय टीम को पाकिस्तान जाना था, लेकिन मौजूदा हालात में यह संभव नहीं है। या तो यह टूर्नमेंट पाकिस्तान से बाहर हो या फिर कुछ समय के लिए इसे स्थगित कर दिया जाए। अखिल भारतीय टेनिस संघ ने अंतरराष्ट्रीय टेनिस महासंघ से टूर्नमेंट किसी तटस्थ स्थान पर कराने की मांग की थी, जिसे पाकिस्तान ने इनकार कर दिया था। 
पीटीएफ प्रमुख सलीम सैफुल्लाह ने कहा था कि महासंघ इस मुकाबले की मेजबानी इस्लामाबाद खेल परिसर में कराने के लिए सभी तरह की तैयारी कर रहा है। सैफुल्लाह ने कहा था, ‘हम मुकाबले की मेजबानी 14-15 सितंबर को करने के अपने शुरुआती कार्यक्रम पर टिके हुए हैं और मुझे भारतीय टीम के इस्लामाबाद में असुरक्षित महसूस करने का कोई कारण नजर नहीं आता।

Related posts

IPL होने की खबर सबसे अच्छी : अय्यर

editor

अमेरिका ओपन : ब्रेडी को हरा ओसाका फाइनल में

editor

तीरंदाज कोमालिका बारी ने भी गोल्ड मेडल पर निशाना साधा

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1