Aapnu Gujarat
રાષ્ટ્રીય

निर्मला सीतारमण के काफिले पर महिला ने फेंकी चिट्ठी, वित्तमंत्री ने दिया आश्वासन

केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण का एक विडियो सामने आया है जिसमें वह एक महिला को घर निर्माण का आश्वासन देती नजर आ रही हैं। यह विडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और निर्मला सीतारमण की जमकर तारीफ हो रही है। दरअसल निर्मला सीतारमण कर्नाटक के बाढ़ प्रभावित जिले बेलागवी में दौरे के लिए गई थीं। इस दौरान एक महिला ने केंद्रीय मंत्री की कार पर एक चिट्ठी फेंकी थी लेकिन कार आगे बढ़ गई थी। 
इसके बाद निर्मला सीतारमण ने अपने काफिले को वापस उस महिला को पास चलने को कहा। केंद्रीय मंत्री ने महिला से उसकी समस्या सुनी। महिला ने अपने घर के पुनर्निर्माण के लिए आवेदन केंद्रीय मंत्री की कार पर फेंका था। निर्मला सीतारमण महिला से कहती दिख रही हैं, प्रधानमंत्री आवास योजना के नाम से एक स्कीम है। उसके तहत आपका मकान बनाएंगे लेकिन ऐसे रो-रोकर नहीं। इसके बाद केंद्रीय मंत्री ने महिल को वहां मौजूद बेगालवी के डीएम से मुखातिब कराया और कहा, 
आपने शिकायत की, अच्छा किया लेकिन आपका मकान बनाने की जिम्मेदारी इनकी है। इसके बाद सीतारमण ने अपनी कार से उस चिट्ठी को मंगवाया जो महिला ने फेंकी थी और महिला से कहा, ‘यह चिट्ठी अब आप इन्हें (डीएम) सौंप दीजिए। यह लिस्ट में आपका नाम शामिल करेंगे।’ इसके बाद लोगों ने ताली बजाकर सीतारमण का अभिनंदन किया।

Related posts

દેશના તમામ ચોરને ચોકીદાર યોગ્ય જગ્યા પર પહોંચાડી દેશે : પૂર્વાંચલમાં વડાપ્રધાન મોદીની સિંહગર્જના

aapnugujarat

MP govt proposed 5-year jail to make laws against cow slaughter

aapnugujarat

Pakistan में CM योगी की जय-जय

editor

Leave a Comment

UA-96247877-1