Aapnu Gujarat
તાજા સમાચારરાષ્ટ્રીય

मुझे विशेष विमान की नहीं सिर्फ J&K में आजादी से घूमने की अनुमति चाहिए : राहुल

जम्मू-कश्मीर के असली जमीनी हालात देखने के राज्यपाल सत्यपाल मलिक का निमंत्रण स्वीकारते हुए कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि उन्हें विशेष विमान की जरूरत नहीं है, सिर्फ उन्हें जम्मू-कश्मीर में आजादी से घूमने-फिरने की अनुमति चाहिए। राहुल ने आज ट्वीट कर राज्यपाल के न्योते का जवाब दिया। उन्होंने लिखा, ‘प्रिय राज्यपाल मलिक, जेऐंडके और लद्दाख आने के आपके श्रद्धापूर्ण निमंत्रण पर विपक्षी नेताओं का एक प्रतिनिधिमंडल के साथ मैं वहां आऊंगा।’ 
राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने आर्टिकल 370 हटाए जाने के बाद जम्मू-कश्मीर के हालात पर राहुल गांधी के बयानों पर आपत्ति प्रकट की। उन्होंने राहुल को सोच-समझकर बयान देने की सलाह दी ताकि इस बेहद संवेदनशील मुद्दे पर कोई संकट न खड़ा हो जाए। राज्यपाल ने कहा, ‘मैंने राहुल गांधी को यहां आने के लिए न्योता दिया है। मैंने उनसे कहा कि मैं आपके लिए विमान भेजूंगा ताकि आप स्थिति का जायजा लीजिए और तब बोलिए। 
आप एक जिम्मेदार व्यक्ति हैं और आपको ऐसे बात नहीं करनी चाहिए। राहुल ने ट्वीट में इसका जवाब देते हुए कहा, हमें एयरक्राफ्ट की जरूरत नहीं है, लेकिन कृपया हमें घूमने-फिरने और लोगों, मुख्य धारा के नेताओं और वहां तैनात सैनिकों से मिलने की आजादी सुनिश्चत कर दीजिए। राहुल गांधी ने शनिवार की रात कहा था कि जम्मू-कश्मीर से हिंसा की कुछ खबरें आई हैं और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पारदर्शी तरीके से इस मामले पर चिंता व्यक्त करनी चाहिए। मलिक ने कहा कि इस मुद्दे को मुठ्ठी भर लोग हवा दे रहे हैं, लेकिन वे इसमें सफल नहीं होंगे।

Related posts

बैंक कर्मचारियों को वेतन में 15% बढ़ोतरी

editor

९ नवम्बर को होंगे हिमाचल प्रदेश में विधानसभा के चुनाव

aapnugujarat

मेरे खिलाफ आरएसएस-भाजपा की साजिश हैंः लालू यादव

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1