Aapnu Gujarat
તાજા સમાચારરાષ્ટ્રીય

LoC पर पाकिस्तान की हर कार्यवाही का हम मुहतोड़ जवाब देंगे : आर्मी चीफ

पाकिस्तानी सेना द्वारा नियंत्रण रेखा पर बार-बार सीजफायर का उल्लंघन करने पर भारतीय आर्मी चीफ जनरल बिपिन रावत ने मुंह तोड़ जवाब देने की बात कही है। जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 के हटाए जाने के बाद पाकिस्तान की गीदड़ भभकी पर भारतीय सेना प्रमुख कड़ी प्रतिक्रिया दी है। आर्मी चीफ ने कहा, किसी भी हालात से निपटने के लिए हम तैयार हैं। नियंत्रण रेखा पर पाकिस्तान अगर कोई हरकत करता है तो हम हर कार्रवाई का जवाब देंगे। सेना प्रमुख जनरल बिपिन रावत ने पाकिस्तान को चेतावनी देते हुए कहा है कि पाकिस्तान ने सीमा पर ज्यादा सैनिक तैनात किए है लेकिन पाकिस्तान की गतिविधियों से हमें फर्क नहीं पड़ता है। किसी भी हालात से निपटने के लिए हम तैयार है। सेना प्रमुख ने कहा कि हम पाकिस्तान की हर हरकत का जवाब देने के लिए तैयार है।
जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद उपजे माहौल पर बात करते हुए सेना प्रमुख ने कहा कि हम कश्मीर के लोगों से लगातार बातचीत कर रहे है। उन्होंने कहा कि 70 -80 के दशक में हम लोगों के साथ बिना बंदूक के मिलते थे। हम फिर से वही चाहते हैं। हमें वहां तैनात किया गया था और अगर सब कुछ ठीक रहा, तो हम फिर से बिना बंदूक के मिलेंगे।
सेना प्रमुख ने कहा, यदि दुश्मन नियंत्रण रेखा पर सक्रिय रहना चाहता है, तो यह उसकी मर्जी है। हर कोई एहतियाती तैनाती करता है, हमें इसके बारे में बहुत चिंतित नहीं होना चाहिए। जहां तक सेना और अन्य सेवाओं का सवाल है, हमें हमेशा तैयार रहना होगा। बता दें कि सोमवार को खुफिया सूत्रों के हवाले से खबर मिली थी कि पाकिस्तान ने एलओसी पर भारी तोपों की तैनाती की है।

Related posts

अलस्का में भूकंप के तेज झटके

editor

મારી હત્યાનું ષડયંત્ર રચાઇ રહયું છે : તેજ પ્રતા૫

editor

રવિશંકર પ્રસાદના કોંગ્રસ પર આકરા પ્રહારો જારી

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1