Aapnu Gujarat
રાષ્ટ્રીય

सिद्धारमैया ने रोजगार को लेकर मोदी सरकार पर साधा निशाना

कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने नरेंद्र मोदी सरकार पर निशाना साधा। सिद्धारमैया ने कहा, ‘हमें राम राज्य बनाने के लिए इच्छाशक्ति की जरूरत है। हमें खाना खरीदने के लिए नौकरी की जरूरत है, लेकिन नौकरी कहां है। मेक इन इंडिया, मुद्रा योजना, स्टार्ट अप इंडिया से क्या हुआ। बिना जॉब के क्या पीएम नरेंद्र मोदी रावण राज्य बनाना चाहते हैं।
कर्नाटक विधानसभा में विश्वासमत हारने के बाद कांग्रेस-जेडीएस सरकार गिर गई थी। इसके बाद कर्नाटक में बीजेपी की सरकार बनी थी और येदियुरप्पा ने राज्य के मुख्यमंत्री की शपथ ली थी। इसके बाद से लगातार सिद्धारमैया बीजेपी सरकार पर निशाना साध रहे हैं। इससे पहले सिद्धारमैया ने राज्य सरकार पर कैबिनेट विस्तार को लेकर निशाना साधा था। सिद्धारमैया ने कहा था, येदियुरप्पा ने जितनी तेजी शपथग्रहण में दिखाई थी उतनी ही तेजी कैबिनेट विस्तार करने में क्यों नहीं दिखा रहे हैं।
सिद्धारमैया ने कहा था, बीएस येदियुरप्पा ने शपथग्रहण में बड़ी जल्दबाजी दिखाई, लेकिन कैबिनेट विस्तार करने में ये जल्दबाजी गायब है। बाढ़ और अकाल से लोग असहाय है, प्रशासन ने काम करना बंद कर दिया है, ये लोकतंत्र है या तानाशाही। कर्नाटक में कांग्रेस के 13 और जेडीएस के 3 विधायकों द्वारा इस्तीफा देने के बाद कुमारस्वामी सरकार अल्पमत में आ गई थी। इसके बाद जेडीएस नेता कुमारस्वामी को सीएम पद से इस्तीफा देना पड़ा था।

Related posts

દેશને લૂંટનાર લોકોને છોડાશે નહીં : મદુરાઈમાં એમ્સના શિલાન્યાસ વેળા મોદીના પ્રહારો

aapnugujarat

राजस्थान में 6 वर्षीय मासूम के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या

aapnugujarat

देवेंद्र फडणवीस हुए कोरोना संक्रमित

editor

Leave a Comment

UA-96247877-1