Aapnu Gujarat
તાજા સમાચારરાષ્ટ્રીય

LoC के पास आतंकियों की संख्या बढ़ा रहा पाकिस्तान : रणबीर सिंह

सेना के शीर्ष कमांडर ने श्रीनगर में खुफिया और सुरक्षा एजेंसियों के कोर ग्रुप की बैठक की अध्यक्षता की और शत्रुतापूर्ण मंसूबों को नाकाम करने के लिए उच्च स्तर की तैयारी का आश्वासन दिया। सेना ने कहा कि उत्तर कमान के जनरल ऑफिसर कमांडिंग-इन-चीफ, लेफ्टिनेंट जनरल रणबीर सिंह ने बैठक की अध्यक्षता की और इस बैठक में सेना, पुलिस, अर्धसैनिक और खुफिया विभाग के वरिष्ठ अधिकारी शामिल हुए। इस दौरान जनरल रणबीर सिंह ने बताया कि पाकिस्तान ने पिछले कुछ दिनों से नियंत्रण रेखा के पास स्थित शिविरों में आतंकवादियों की संख्या बढ़ाने के प्रयास तेज कर दिए हैं।
भारत सरकार के जम्मू कश्मीर को विशेष दर्जा देने वाले संविधान के अनुच्छेद 370 को समाप्त करने और राज्य को दो केन्द्र शासित प्रदेशों जम्मू-कश्मीर और लद्दाख में बांटने का प्रस्ताव रखने के एक दिन बाद यह बैठक की गई। उत्तरी कमान ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर कहा कि उत्तरी कमान के कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल रणबीर सिंह ने श्रीनगर में खुफिया और सुरक्षा एजेंसियों के कोर ग्रुप की बैठक की अध्यक्षता की और किसी भी तरह की शत्रुतापूर्ण मंसूबों को नाकाम करने के लिए उच्च स्तर की तैयारी का आश्वासन दिया।
जम्मू-कश्मीर में शांति एवं सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए सभी हितधारकों के समन्वित प्रयासों की सराहना की। उत्तरी कमान के ट्विटर अकाउंट पर बैठक की एक तस्वीर भी साझा की गई। जम्मू-कश्मीर के अधिकतर हिस्सों में मंगलवार को भी कर्फ्यू जैसे प्रतिबंध लगे रहे। अधिकारी सरकार के फैसले के बाद स्थिति पर कड़ी नजर बनाए हैं। अधिकारियों ने श्रीनगर और जम्मू सहित राज्य भर में धारा 144 के तहत निषेधाज्ञा लागू की है और बड़ी संख्या में सेना की तैनाती की गई है।

Related posts

નિવૃત્તિની વય અને પેન્શનની રકમમાં થઈ શકે છે વધારો

aapnugujarat

આંદામાન નિકોબારના વન્યમાં ટ્યુરિસ્ટની હત્યા

aapnugujarat

नैशनल हाइवेज को लीज पर देकर १०,००० करोड़ जुटाएगी सरकार

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1