Aapnu Gujarat
મનોરંજન

ऐक्शन फिल्मों के लिए जैकी चैन अवॉर्ड किसी ऑस्कर अवॉर्ड से कम नहीं है : विद्युत जामवाल

बॉलिवुड ऐक्टरविद्युत जामवाल इस हफ्ते चीन में थे। वह जैकी चैन इंटरनैशनल फिल्म वीक में शामिल होने के लिए पहुंचे थे। इस मौके पर जंगली पिक्चर्स की फिल्म जंगली को दो कैटिगरी में अवॉर्ड दिए गए। फिल्म को बेस्ट ऐक्शन सीक्वेंस कोरियॉग्रफी और बेस्ट ऐक्शन फैमिली फिल्म के अवॉर्ड मिले हैं। विद्युत जामवाल का कहना है कि ऐक्शन फिल्मों के लिए जैकी चैन अवॉर्ड किसी ऑस्कर अवॉर्ड से कम नहीं है। 
उन्होंने कहा, मुझे इस देश में आकर बेहद खुश हूं जहां ऐक्शन को पहचान मिलती है और जहां मैंने दुनिया का सबसे बड़ा ऐक्शन अवॉर्ड जीता है। विद्युत ने कहा, दुनियाभर की 150 फिल्मों से ज्यादा ऐक्शन फिल्मों के बीच भारत की फिल्म का प्रतिनिधित्व करना गौरवपूर्ण है। हम लोग चीन में किसी स्टार की तरह थे और यहां तक कि रश आवर में जैकी चैन के को-स्टार रहे क्रिस टकर ने भी मेरे काम की काफी तारीफ की।
उन्होंने आगे कहा, भारत में ऐक्शन फिल्में ज्यादातर केवल पुरुष ऑडियंस के लिए बनती हैं लेकिन हमारी फिल्म पूरे परिवार के लिए बनाई गई थी। मुझे लगता है कि यही बात ज्यूरी को पसंद आई। मैं भारत को इस फिल्म के जरिए ग्लोबल ऐक्शन मैप पर लाने के लिए प्रड्यूसर्स विनीत जैन और प्रीति शहानी को धन्यवाद देना चाहता हूं।

Related posts

પદ્માવત ફિલ્મને નિહાળવા કરણી સેના તૈયાર

aapnugujarat

जमानत याचिका के लिए जल्दबाजी नहीं : रिया के वकील

editor

ઉરી ફિલ્મની બોક્સ ઓફિસ પર સફળતા

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1