Aapnu Gujarat
રમતગમત

एशेज के लिए कंगारू टीम का एलान

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (CA) ने एक अगस्त से चिर-प्रतिद्वंद्वी इंग्लैंड (England) के खिलाफ शुरू होने वाली प्रतिष्ठित एशेज सीरीज (Ashes Series) के लिए 17 सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी है। तेज गेंदबाज माइकल नेसेर को पहली बार टीम में जगह दी गई है, जबकि विकेटकीपर-बल्लेबाज मैथ्यू वेड टीम में वापसी कर रहे हैं। 
इस साल की शुरुआत में प्रतिबंध के समाप्त होने के बाद स्टीवन स्मिथ, कैमरन बेनक्रॉफ्ट और डेविड वार्नर की भी पहली बार टेस्ट टीम में वापसी हुई है। अगर वेड खेलते हैं तो अक्टूबर 2017 के बाद से किसी भी प्रारूप में ऑस्ट्रेलिया के लिए यह उनका पहला मैच होगा। वे सितंबर 2017 में ऑस्ट्रेलिया के लिए आखिरी बार टेस्ट मैच खेले थे। 
टिम पेन ही आगामी सीरीज के लिए टीम के कप्तान रहेंगे। सलामी बल्लेबाज मार्कस हैरिस की भी टीम में जगह सलामत है। शॉन मार्श को टीम में शामिल नहीं किया गया है जबकि उनके भाई ऑलराउंडर मिशेल मार्श आगामी सीरीज में नजर आएंगे।

टीम :-

टिम पेन (कप्तान), कैमरन बेनक्रॉफ्ट, पैट कमिंस, मार्कस हैरिस, जोश हैजलवुड, ट्रेविस हैड, उस्मान ख्वाजा, मारनस लाबुस्चग्ने, नाथन लियोन, मिशेल मार्श, माइकल नेसेर, जेम्स पैटिनसन, पीटर सिडल, स्टीवन स्मिथ, मिशेल स्टार्क, मैथ्यू वेड, डेविड वार्नर।

Related posts

शमी के ओवर ने हमें जीत दिलाई, न की मेरे दो छक्कों ने : हिटमैन

aapnugujarat

કંગનાએ બંગાળમાં તોફાનો ભડકાવ્યાની ફરિયાદ

editor

मोर्गन का कैच छोड़ना भारी पड़ गया : अफगान कप्तान गुलबदीन नायब

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1