Aapnu Gujarat
તાજા સમાચારરાષ્ટ્રીય

भाजपा ने मोदी सरकार 2 की 50 दिन की जमीन से आसमान तक की उपलब्धियां गिनाई

भारतीय जनता पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने आज पार्टी के केन्द्रीय कार्यालय में आयोजित संवाददाता सम्मेलन को संबोधित किया और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में केंद्र की भारतीय जनता पार्टी सरकार 2.0 की 50 दिन की उपलब्धियों पर विस्तार से प्रकाश डाला। नड्डा ने कहा कि मोदी सरकार 2.0 ने अपने पहले 50 दिनों में सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास के मंत्र के तहत देश के हर वर्ग, हर क्षेत्र के विकास के लिए और गांव, गरीब और किसान से लेकर उद्यमियों और श्रम सुधारों की दिशा में जबरदस्त काम किया है।

30 मई को शपथ लेने के बाद से ही प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और उनके नेतृत्व में पूरा मंत्रिमंडल दिन-रात एक कर के पूरी क्षमता के साथ काम में जुटे हैं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में केंद्र की भारतीय जनता पार्टी सरकार ने 50 दिनों की अल्पावधि में ही जो फैसले लिए हैं, वे अभूतपूर्व हैं और पिछली सरकारों से बिल्कुल अलग हैं। उन्होंने कहा कि आमतौर पर सरकारें 100 दिन पूरे होने पर रिपोर्ट कार्ड पेश किया करती हैं लेकिन प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी की सरकार ने अपने पहले 50 दिन के कामकाज का लेखा-जोखा पेश कर एक अलग मिसाल पेश किया है।

कार्यकारी अध्यक्ष ने कहा कि अपने दूसरे कार्यकाल में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी ने देश को 5 ट्रिलियन डॉलर अर्थव्यवस्था बनाने की पहल शुरू की है जिसका लक्ष्य रोजगार और अवसरों से युक्त भारतवर्ष का निर्माण करना है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने अगले पांच वर्षों में आधारभूत संसाधनों के विकास के लिए 100 लाख करोड़ रुपये के निवेश का जो निर्णय लिया है, वह भारत को 5 ट्रिलियन इकॉनमी अर्थव्यवस्था के रूप में प्रतिष्ठित करने के लिए कारगर सिद्ध होंगे। उन्होंने कहा कि जल से लेकर चंद्र तक किए गए फैसले और देश के गांव, गरीब, किसान, शोषित और वंचित तबकों को मुख्यधारा में शामिल करते हुए देश को कैसे आगे ले जाया जा सकता है, इस के लिए मोदी सरकार समर्पित रही है।

उन्होंने विगत 50 दिनों में मोदी सरकार की उपलब्धियों और लिए गए निर्णयों का विस्तार से उल्लेख किया और बताया कि वे किस तरह से देश की तरक्की में अहम भूमिका निभाएंगे। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सरकार ने पिछले पचास दिनों में जो फैसले लिए हैं, वे देश के सुंदर भविष्य के लिए अच्छे संकेत दे रहे हैं और ये फैसले पिछले 50 वर्षों में हुए फैसलों से कहीं बेहतर हैं जो देश के विकास में मील के पत्थर साबित होंगे।

Related posts

राष्ट्रपति कोविंद के लिए एयरस्पेस खोलने से पाकिस्तान ने किया इनकार

aapnugujarat

કર્ણાટકમાં ડેલ્ટા પ્લસ વેરિઅન્ટના ૭ કેસ

editor

NIA summons grandson of separatist leader Syed Ali Shah Geelani in 2017 terror funding case

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1