Aapnu Gujarat
તાજા સમાચારરાષ્ટ્રીય

बिहार में एक महिला को डायन बताकर उसकी पीट-पीटकर हत्या, 4 लोगों को गिरफ्तार

बिहार में एक बार फिर मॉब लिंचिंग का मामला सामने आया है। नवादा जिले के गोविंदपुर थाना अंतर्गत कोयलीगढ़ गांव में कुछ लोगों ने एक महिला को डायन बताकर उसकी पीट-पीटकर हत्या कर दी। पुलिस ने इस मामले में मुख्य आरोपी समेत 4 लोगों को गिरफ्तार किया है, जबकि अन्य की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी में लगी है। मृतक महिला का नाम मंती देवी बताया गया। गोविंदपुर थाना प्रभारी ज्योति पुंज ने बताया मृतका कोयलीगढ़ गांव निवासी प्रसादी मांझी की पत्नी थी। उन्होंने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नवादा सदर अस्पताल भेज दिया गया है।
प्रसादी मांझी ने बताया कि उनकी पत्नी सुबह जब पानी लाने के लिए गयी थी तब वहां सभी आरोपी पहले से घात लगाए बैठे थे। उन्होंने डायन होने का आरोप लगाते हुए मंती देवी की बुरी तरह पिटाई कर दी। उन्होंने बताया कि घायल मंती देवी को लेकर वह थाने पहुंचे। गोविंदपुर थाना प्रभारी ने मंती देवी कि स्थिति गंभीर देख उन्हें इलाज के लिए तुरंत स्थानीय प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भेज दिया, जहां के डॉक्टर शिशुपाल राव ने मंती देवी को मृत घोषित कर दिया।
मृतक मंती देवी के पति ने इस मामले में कुल 12 लोगों बिरजु मांझी, सुरेश मांझी, नरेश मांझी, कारू मांझी, कुना मांझी, अनिल मांझी, तुलसी मांझी, मुनी मांझी, सुखदेव मांझी और संजय मांझी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है।

Related posts

किसानों को प्रदर्शन का अधिकार: केजरीवाल सरकार

editor

लालू यादव के लिए जज से पैरवी का आरोप : नाराज योगी आदित्यनाथ ने शुरु कराई डीएम की जांच

aapnugujarat

ગેસ સિલિન્ડર કિંમતમાં કોઇ વધારો નહીં ઝીંકવાનો નિર્ણય

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1