Aapnu Gujarat
ગુજરાત

गुटखा खाने पर पिता की फटकार लगने पर अमराईवाडी में सौराष्ट्र पटेल सोसाइटी की किशोरी घर से चली गई

शहर के अमराईवाडी क्षेत्र में सौराष्ट्र पटेल सोसाइटी में रहती १५ वर्षीय किशोरी को पिता ने विमल गुटखा और मसाला खाने के मामले में फटकार लगाने पर गुस्से में आकर यह किशोरी पुत्री घर छोड़कर चली गई होने की घटना सामने आने पर पूरे क्षेत्र में सनसनी मच गई । । अमराईवाडी पुलिस ने अपहरण का अपराध दर्ज करके किशोरी की खोजबीन शुरू कर दी है ।
इस बारे में मिली जानकारी के अनुसार, शहर के अमराईवाडी क्षेत्र में सौराष्ट्र पटेल सोसाइटी में रहती १५ वर्ष की किशोरी अपने मां-पिता और दो बहन के साथ रहती है । किशोरी ने गत मार्च में कक्षा-१० की परीक्षा दी थी । जिसमें वह फेल हुई थी । १५ दिन पहले किशोरी की मां को जानकारी मिली थी कि उनकी पुत्री विमल गुटखा और सुपारीवाला मसाला खाती है । जिसकी वजह से उन्होंने किशोरी के पिता को जानकारी दी । पिता ने पुत्री को फटकार लगाकर ऐसा नहीं करने के लिए समझाया था । चार दिन पहले जब किशोरी घर पर मौजूद थी तब इसके पिता इसे मसाला खाते हुए देख लिया था जिसकी वजह से उन्होंने फटकार लगाया था । जिसकी वजह से किशोरी दुखी हो गई थी और यह नाराज होकर दोपहर के समय में घर से अचानक लापता हो गई थी । पुत्री अचानक घर से चली जाने से मां-पिता ने आसपास में और रिश्तेदार के वहां जानकारी देकर जांच की लेकिन किशोरी नहीं मिली । जिसकी वजह से उन्होंने अमराईवाडी पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई । पुलिस ने इस मामले में इस मामले में अपराध दर्ज करके आगे की जांच शुरू कर दी है ।
लेकिन यह घटना से स्पष्ट है कि, समाज में आजकाल के बच्चे विशेष करके युवापीढ़ी की मानसिकता की वास्तविकता बताती है कि, इस मामले में सभ्य समाज को गंभीर चिंतन करने का समय आ गया है ।

Related posts

કડીમાં જાહેર રસ્તાઓની હાલત કફોડી

editor

૭૦ વર્ષ બાદ અમેઠીમાં કલેક્ટર ઓફિસ બની છે : શાહના પ્રહારો

aapnugujarat

आधे मोनसून के बाद एक करोड के खर्च से चुना खरीदा जाएगा

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1