Aapnu Gujarat
ગુજરાત

वडोदरा जिले की धनतेज गांव के पास डीजल चोरों के हमले से बचने पीएसआई का ३ राउंड फायरिंग

वडोदरा जिले की धनतेज गांव के पास डीजल चोर गैंग का पीछा करते समय पंचमहाल पुलिस के पीएसआई ने अपने बचाव में तीन राउंड फायरिंग किया गया । डीजल चोर गैंग के सदस्य का पीछा करते समय एक समय हिन्दी फिल्मी स्टाइल के दृश्य देखने को मिले ।
डीजल चोरों के हमले से बचने के लिए एक समय पीएसआई को फायरिंग करना पड़ा, जबकि यह घटना के दौरान जीआरडी जवान को दोनों पैर में फ्रैक्चर हो गया । दूासरी तरफ अंधेरे का लाभ लेकर डीजल के चोर भागने में सफल हो गए । पंचमहाल पुलिस ने आसपास के पूरे क्षेत्र में नाकाबंदी करके डीजल चोरों को गिरफ्तार करने के लिए खोजबीन शुरू कर दी है ।
उल्लेखनीय है कि, कई दिनों से पंचमहाल जिले की कालोल और हालोल डीजल चोर गैंग सक्रिय हो गई थी । जिसे गिरफ्तार करने के लिए पंचमहाल पुलिस सावली तहसील के धनतेज गांव तक पहुंच गई थी । पुलिस और डीजल चोरों के बीच भागने और पकड़ने का फिल्मी स्टाइल के दृश्य देखने को मिल गया । डीजल चोर गैंग के सदस्यों ने भी पुलिस को चुनौती दी और पुलिस जवानों पर हमला कर दिया, जिसकी वजह से एक समय पंचमहाल पीएसआई ने अपने बचाव में अपनी सर्विस रिवॉल्वर तीन राउंड फायरिंग करना अनिवार्य हो गया ।
फायरिंग बाद डीजल चोर के सदस्य वहां से अंधेरे का लाभ लेकर फरार हो गये । इस घटना की जानकारी मिलने पर डीवायएसपी सहित के अधिकारियों का काफिला घटनास्थल पर पहुंच गया । इसके अलावा एफएसएल की टीम ने भी घटनास्थल पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है । इस घटना की वजह से पूरे क्षेत्र में सनसनी मच गई ।

Related posts

વડોદરા જિલ્લામાં ૩૦૬૨ વૃક્ષો કપાશે

editor

ભાવનગર જિલ્લો બન્યો કોરોનામુક્ત

editor

દેશમાં યુરિયા કે અન્ય રાસાયણિક ખાતરની કોઇ જ અછત નથીઃ કેન્દ્રીય મંત્રી મનસુખ માંડવિયા

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1