Aapnu Gujarat
રમતગમત

चुभती है सेमीफाइनल में इंग्लैंड से मिली हार : फिंच

इंग्लैंड से सेमीफाइनल में मिली हार के बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम के कप्तान आरोन फिंच काफी निराश हैं। उनका कहना है कि एकतरफा मुकाबले में इंग्लैंड के खिलाफ मिली हार उन्हें चुभती है। खेले गए सेमीफाइनल में हारकर मौजूदा विजेता ऑस्ट्रेलिया आईसीसी विश्व कप-2019 से बाहर हो गई। मेजबान इंग्लैंड ने उसे आठ विकेटों से मात दी। इसी के साथ ऑस्ट्रेलिया का छठी बार विश्व कप जीतने का सपना भी अधूर रह गया। 
फिंच ने कहा, इस विश्व कप से हमें काफी कुछ सीखने को मिला खासकर पिछले साल को देखते हुए जब हम यहां आए थे। आप हमेशा जीतना चाहते हो लेकिन इस टीम ने हमें यहां तक पहुंचाने के लिए जो किया उस पर मुझे गर्व है। बीते तकरीबन 6 महीनों में हमने अपने आप को साबित किया है, लेकिन यह हार फिर भी चुभती है। फिंच ने साथ ही इंग्लैंड की तारीफ की और कहा कि मेजबान टीम ने उन्हें एकतरफा तरीक से हराया। फिंच ने कहा, हम आज एकतरफा हार के शिकार हुए। उन्होंने जिस तरह गेंद से शुरुआत कर लय हासिल की उसने मैच पर बड़ा प्रभाव डाला। वहां से हमारे लिए वापसी करना मुश्किल था। उन्होंने अच्छी गेंदबाजी की और सही जगह पर गेंद फेंकी।
अगर एक साल पहले ऑस्ट्रेलिया बेहद कमजोर टीम मानी जा रही थी। बॉल टेंपरिंग विवाद में स्टीवन स्मिथ और डेविड वॉर्नर के प्रतिबंधित होने के बाद से टीम बिखर सी गई थी। उसे देखते हुए बीते 6 महीनों में ऑस्ट्रेलिया ने जो सुधार किया और विश्व कप के सेमीफाइनल में पहुंची, उसने सभी को ऑस्ट्रेलिया के जुझारूपन के बारे में बताया।

Related posts

इंग्लैंड से भारत की हार पर बौखलाया पाकिस्तान

aapnugujarat

ભારત છઠ્ઠી વખત બન્યું અંડર-૧૯ એશિયા કપ ચેમ્પિયન, ફાઈનલમાં લંકાને ૧૪૪ રનથી હરાવ્યું

aapnugujarat

दूसरा टी20: भारत ने विंडीज को (D/L) के आधार पर 22 रन से हराया

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1