Aapnu Gujarat
રમતગમત

एआईएफएफ ने छेत्री को साल का सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी चुना

अखिल भारतीय फुटबाल महासंघ (एआईएफएफ) ने 2018-19 साल के लिए अपने वार्षिक पुरस्कारों का ऐलान किया जिसमें राष्ट्रीय टीम के कप्तान सुनील छेत्री को साल का सर्वश्रेष्ठ पुरुष फुटबाल खिलाड़ी चुना गया। छेत्री ने छठी बार यह खिताब जीता है। महिलाओं में आशालता देवी साल की सर्वश्रेष्ठ फुटबाल खिलाड़ी चुनी गई हैं। छेत्री ने इससे पहले 2007, 2011, 2013, 2014 और 2017 में भी यह अवार्ड अपने नाम किया था। 
छेत्री ने कहा, इसे आईएसएल और आई-लीग के प्रशिक्षकों ने मिलकर चुना है, इसलिए यह अवार्ड मेरे लिए और खास है। मैं अपने क्लब के साथियों, प्रशिक्षकों, साथी खिलाडिय़ों और राष्ट्रीय टीम के स्टाफ का शुक्रिया अदा करता हूं। कुछ दिनों पहले छेत्री ने युवा खिलाड़ी अब्दुल सहल की तारीफ की थी और इस युवा खिलाड़ी को एआईएफएफ ने साल के उभरते खिलाड़ी का पुरस्कार दिया है। म
हिलाओं में यह पुरस्कार डेंगमेई ग्रेस को दिया गया है। सर्वश्रेष्ठ रेफरी का अवार्ड तमिलनाडु के आर. वेंकटेश को मिला है जबकि जोसेफ टोनी को सर्वश्रेष्ठ सहायक रेफरी का अवार्ड मिला है। जमीनी स्तर पर खेल के विकास के लिए सर्वश्रेष्ठ कार्यक्रम चलाने के लिए जम्मू एवं कश्मीर को पुरस्कृत किया गया है।

Related posts

रोहित ने जताया BCCI का आभार

editor

આઈપીએલ : ૧૫૦ મેચમાં ધોનીએ હજુ કેપ્ટનશીપ કરી

aapnugujarat

પ્રથમ ટેસ્ટ પહેલા અશ્વિન ઘાયલ

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1