Aapnu Gujarat
તાજા સમાચારરાષ્ટ્રીય

तेजस्वी यादव ने अर्जी लगाकर ED के मामले में चल रहे ट्रायल पर रोक लगाने की मांग की

बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की तरफ से अर्जी लगाकर ईडी के मामले चल रहे ट्रायल पर रोक लगाने की मांग की गई है। मंगलवार को कोर्ट में पेशी के दौरान तेजस्वी ने कहा कि जब तक सीबीआई के मामले में चल ट्रायल पर आदेश नहीं आता है तब तक ईडी आरोपों पर बहस न करे।
आईआरसीटीसी केस में सीबीआई द्वारा दर्ज मामले में चल रहे ट्रायल पर कोर्ट ने रोक लगा रखी है। इस मामले में सीबीआई और ईडी दोनों एजेंसियां अलग-अलग जांच कर रही हैं। इस केस में लालू यादव, राबड़ी देवी, तेजस्वी यादव समेत कई आरोपी हैं। कोर्ट से इन लोगों को फिलहाल जमानत मिली हुई है।
इससे पहले राबड़ी देवी दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट में नहीं पेश हो सकीं। IRCTC मामले में आज तेजस्वी और राबड़ी देवी को पेश होना था लेकिन तबियत खराब होने की वजह से राबड़ी पेश नहीं हो सकीं। राबड़ी सोमवार को विधानपरिषद की कार्यवाही में भी शामिल नहीं हुई थीं। मंगलवार को राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव आज IRCTC घोटाला मामले में दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट में पेश हुए। तेजस्वी यादव सोमवार को ही दिल्ली पहुंच चुके थे।

Related posts

સેંસેક્સમાં ૫૧ પોઈન્ટનો ઉછાળો

aapnugujarat

મોદી સરકાર ચાર વર્ષમાં અનેક મોરચા પર ફ્લોપ : રાહુલ ગાંધી

aapnugujarat

बजट 2021-22 के लिए वित्त मंत्रालय ने मांगे सुझाव

editor

Leave a Comment

UA-96247877-1