Aapnu Gujarat
ગુજરાત

भूज-मांडवी हाइवे पर ट्रक ने एक्टिवा को टक्कर मारने पर मां-पुत्र की मौत

भूज-मांडवी हाइवे पर स्थित खत्री तालाब के निकट रोंग साइड से तेज रफ्तार से आ रही एक ट्रक ने एक्टिवा पर जा रहे मां-पुत्रों को टक्कर मारने पर हुई दुर्घटना में मां-पुत्र की मौत हो गई थी । इस दुर्घटना में घायल अन्य पुत्र को उपचार के लिए निकट के अस्पताल में भर्ती कराया गया । इस दुर्घटना की वजह से लोगों की भीड़ घटनास्थल पर पहुंच गई थी और मां-पुत्र की मौत होने की वजह से पूरे क्षेत्र में सनसनी मच गई ।
दूसरी तरफ, दुर्घटना की वजह से डर गये ट्रक ड्राइवर घटनास्थल से फरार हो गया लेकिन मानकुवा पुलिस ने इसे गिरफ्तार करने के लिए खोजबीन शुरू कर दी है । पुलिस ने इस घटना मामले में दुर्घटना से मौत का अपराध दर्ज करके आगे की जांच शुरू कर दी है ।
इस बारे में मिली जानकारी के अनुसार, भूज के आशापुरा मंदिर के पास रहती जीज्ञाबहन उनके दो पुत्र ओम और रुद्र के साथ एक्टिवा पर मांडवी से भूज आ रहे थे । तब खत्री तालाब के पास रोंग साइड में आ रही ट्रक ने उनको टक्कर मारने पर एक्टिवा पर सवार मां और दोनों पुत्र रोड पर गिर गये । सभी को उपचार के लिए १०८ द्वारा भूज जनरल अस्पताल ले जाया गया । हालांकि, सिर तथा शरीर के अन्य हिस्से में गंभीर चोट की वजह से जीज्ञाबहन और उनका चार वर्षीय पुत्र ओम को उपचार मिले इसके पहले ही मौत हो गई थी । जबकि रूद्र को फ्रैक्चर सहित की चोट लगने पर हाल में इसे भूज में उपचार के तहत रखा गया है । भूज-मांडवी हाइवे पर स्थित खत्री तालाब के पास का मार्ग दुर्घटना जोन में तब्दील हो गया हो इस तरह अक्सर छोटे-बड़े तो कहीं घातक दुर्घटना होती रहती है । फिलहाल में रोड सेफ्टी की बैठक में दुर्घटना होने पर मार्गों पर विशेष ध्यान केन्द्रित करने की गई सूचना का इस मार्ग पर लागू हो इसके लिए स्थानीय निवासी मांग की है ।

Related posts

સ્ટેમ્પ ડ્યુટી ઓનલાઈન ભરી શકે તે માટે ઇ-પેમેન્ટ વ્યવસ્થા

aapnugujarat

અમ્યુકોનું રૂપિયા ૬૯૯૦ કરોડનું બજેટ સ્ટે. કમિટિમાં મંજૂર કરાયું

aapnugujarat

અબડાસા-લખપતમાં ખનિજ ચોરો સામે તવાઇ આવશે

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1