Aapnu Gujarat
રાષ્ટ્રીય

कट मनी का 75 फीसद हिस्सा लेने वालों को लौटाने होंगे रुपये : भारती घोष

हावड़ा के रानीहाटी स्थित नबघरा गौरी आश्रम में रथयात्रा के मौके पर बतौर अतिथि शामिल हुईं भाजपा नेता भारती घोष ने कट मनी पर कहा कि कट मनी प्रकरण में एक व्यक्ति नहीं बल्कि सभी शामिल हैं। यह एक चेन सिस्टम हैं। नीचे से ऊपर के लोग इसमें शामिल हैं। नीचे के लोगों को केवल पकड़कर क्या होगा। जिन्होंने कट नी का 75 फीसद हिस्सा लिया है, उन्हें रुपये वापस करने होंगे।
आखिर 100 करोड़ रुपये लगाकर ब्रिगेड सभा और एक हजार करोड़ देकर प्रशांत किशोर को बुलाना कैसे संभव हुआ है। ये सब कट मनी का पैसा है। सरकारी पैसे से ये सब नहीं हो रहा है। करोड़ों रुपये, एक आंचलिक पार्टी कहां से ला रही है। उन्होंने सत्ताधारी नेताओं पर व्यंग्य करते हुए कहा कि जो लोग झोपड़ी में रहा करते थे, अब बहुमंजिला इमारतों में रह रहे हैं। सभी को सबकुछ मालूम है। नीचे के लोगों को बली का बकरा बनाकर आखिर वे कब तक खुद को बचा पाएंगे।
भाजपा सभी से कट मनी का पैसा वसूलेगी और जिसका जितना बनता है हिसाब के साथ उन्हें वापस करेंगी। भारती ने कहा, आज पूरे राज्य में जगह-जगह लोग कट मनी को लेकर विरोध कर रहे हैं। नौकरी देने के नाम पर पैसे लिए जा रहे हैं। कॉलेज में दाखिला हो या अस्पताल में बेड की जरूरत हो, पैसे लिए जा रहे हैं। एेसा कहीं नहीं हैं, जहां बगैर पैसे के किसी का काम हो जाए।

Related posts

મિશન ૨૦૧૯ : નીતિશ સાથે શાહની ૧૨મીએ વાતચીત

aapnugujarat

जम्मू-कश्मीर में माछिल यात्रा बंद करने का आदेश

aapnugujarat

આર્મી ચીફ નરવણે નવેમ્બરમાં નેપાળ જશે

editor

Leave a Comment

UA-96247877-1