Aapnu Gujarat
તાજા સમાચારરાષ્ટ્રીય

लोकसभा में उप सभापति पद: बीजेपी का जगनमोहन रेड्डी को ऑफर

लोकसभा में उप सभापति पद के लिए एक ओर एनडीए की सहयोगी पार्टी शिवसेना ने दावा ठोका तो वहीं दूसरी ओर भाजपा ने आंध्र प्रदेश में शानदार प्रदर्शन करने वाले जगन मोहन रेड्डी की पार्टी वाईएसआर कांग्रेस (वाईएसआरसीपी) को ऑफर दिया है। भाजपा सांसद और प्रवक्ता जीवीएल नरसिम्हा राव ने आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री और वाईएसआरसीपी प्रमुख वाईएस जगन मोहन रेड्डी से विजयवाड़ा में मुलाकात की और यह प्रस्ताव रखा। आंध्र प्रदेश की 25 में से 22 लोकसभा सीटों पर वाईएसआरसीपी को जीत मिली है।
भाजपा के ऑफर पर फिलहाल जगन की पार्टी ने कोई जवाब नहीं दिया है। सूत्रों के अनुसार, जगन मोहन ने सियासी समीकरणों का हवाला देते हुए समय मांगा है। आंध्र प्रदेश में मुस्लिम और ईसाई समुदाय के वोटर वाईएसआरसीपी की जीत का आधार रहे हैं। ऐसे में भाजपा के इस ऑफर को स्वीकार करने से पहले जगन मोहन, पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से परामर्श लेना चाहते हैं। इसके बाद ही वह भाजपा का प्रस्ताव स्वीकारने या ठुकराने पर फैसला करेंगे। 
स्थानीय खबरों के अनुसार, जगन और राव के बीच करीब आधे घंटे तक बातचीत हुई। इसे औपचारिक मुलाकात बताया गया। सूत्रों की मानें तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह के निर्देश पर ही राव यह प्रस्ताव लेकर जगन मोहन के पास आए थे।

Related posts

મોદી સરકાર પીએલઆઇ સ્કીમ હેઠળ પાંચ વર્ષમાં બે લાખ કરોડનો ખર્ચ કરશે

editor

આસામ-NRC ડ્રાફ્ટને લઈ સંસદમાં હોબાળો

aapnugujarat

कांग्रेस का आरोप- पटना में बाढ़ की बदहाली के लिए प्रशासन जिम्मेदार : बिहार कांग्रेस के प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1