Aapnu Gujarat
તાજા સમાચારરાષ્ટ્રીય

केंद्रीय मंत्री की मौजूदगी में वंदेभारत में सड़ा हुआ चावल परोशा, मामले में कार्रवाई का आश्वासन

देश की पहली सेमी हाई स्पीड ट्रेन वंदे भारत एक्‍सप्रेस में यात्रियों की सेहत के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है। रविवार को वाराणसी से दिल्ली जाते वक्त यात्रियों को कानपुर में बदबूदार और सड़ा चावल परोसा गया। वीवीआईपी ट्रेन होने के कारण वंदे भारत के यात्रियों को कानपुर के फाइव स्टार होटल लैंडमार्क में बना खाना सप्लाई किया जाता है। मामला रविवार का है। जब वाराणसी से दिल्ली जाते वक्त वंदेभारत गाड़ी कानपुर में रूकी तो यहीं से खाना दिया गया।

बदबूदार खाना परोसने के मामले में इंडियन रेलवे कैटरिंग एंड टूरिज्म कारपोरेशन यानि आईआरसीटीसी ने जांच शुरू कर दी। आईआरसीटीसी के महाप्रबंधक एमपी सिंह दिल्ली से कानपुर पहुंचे। वंदे भारत ट्रेन में बदबूदार खाना परोसने के मामले पर उन्होंने कहा कि यात्रियों की शिकायत आई है, उसकी जांच चल रही है। कारपोरेशन यात्रियों को जवाब भेजेगा और खाने में खराबी साबित होने पर सप्लायर्स का लाइसेंस निरस्त करने और जुर्माना लगाने की कार्यवाही की जाएगी। जांच रिपोर्ट रेलवे मंत्रालय को भी सौंपी जाएगी।

हम बता दें कि गाड़ी में केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति भी सफर कर रही थीं। कुछ यात्री इस बदबूदार खाने को लेकर उनके सामने पहुंच गए तो उन्होंने यात्रियों को भरोसा दिया कि मामले को रेलमंत्री के सामने रखा जाएगा। मामला रेल मंत्री तक पहुंच गया तो आईआरसीटीसी के महाप्रबंधक एमपी सिंह को जांच सौंपी गई है। विशेष जांच टीम आज कानपुर सेंट्रल रेलवे स्टेशन पहुंची है और उसने शिकायत सही पाए जाने पर दोषियों के खिलाफ कार्यवाही का भरोसा दिया है।

Related posts

વિશ્વના ટોપ-૨૦ અમીરોની યાદીમાં ગૌતમ અદાણીની એન્ટ્રી

editor

सत्ता के लिए पलटू चाचा ने जनता को दिया धोखा : तेजस्वी

aapnugujarat

सरकारी MTNL बंद होने के कगार पर, 45000 नौकरियाँ ख़तरे में: कांग्रेस

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1