Aapnu Gujarat
તાજા સમાચારરાષ્ટ્રીય

मुलायम का हाल जानने पहुंचे योगी आदित्यनाथ

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सोमवार को समाजवादी पार्टी संरक्षक और पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव का हाल जानने उनके घर पहुंचे । इस मौके पर मुलायम के बेटे अखिलेश यादव और छोटे भाई शिवपाल यादव भी मौजूद रहे । यह दुर्लभ मौका था जब राजनीति के दो धुर विरोधी अखिलेश यादव और योगी आदित्यनाथ एक साथ हल्के-फुल्के अंदाज में दिखे ।
बता दें कि रविवार को मुलायम सिंह यादव की तबीयत अचानक बिगड़ गई थी जिसके बाद उन्हें लोहिया अस्पताल में भर्ती किया गया था । ७९ वर्षीय मुलायम इन दिनों हाइपर ग्लाइसीमिया (हाइपर टेंशन) और हाइपर डायबीटीज की समस्या से जूझ रहे हैं ।
सोमवार को जब प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ उनका हाल जानने पहुंचे, तो मुलायम के साथ एसपी अध्यक्ष अखिलेश यादव और अलग पार्टी बना चुके उनके चाचा शिवपाल यादव भी मौजूद थे । योगी ने मुलायम का हालचाल जाना और उन्हें इस साल आयोजित कुंभ की स्मृति-पुस्तक भेंट की ।
बता दें कि लोकसभा चुनाव में करारी हार के बाद अब समाजवादी पार्टी को नए सिरे से खड़ा करने और मजबूत स्थिति में लाने के लिए इन दिनों खुद मुलायम सिंह यादव ने कमान संभाल रखी है । मुलायम लगातार पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से इस हार को लेकर फीडबैक ले रहे हैं । इसके अलावा आगे की रणनीति बनाने में भी जुट गए हैं । पार्टी सूत्रों का कहना है कि पिछले कुछ दिनों में मुलायम सिंह यादव ने नेताओं खासकर पार्टी में साइडलाइन किए गए नेताओं से मुलाकात की है ।

Related posts

अयोध्या केस के फैसले का भागवत ने किया स्वागत

aapnugujarat

મોદી ભારતીય ઈતિહાસના સૌથી મોટા લોકતાંત્રિક નેતા છે : Amit Shah

editor

બળાત્કારના આરોપમાં યુપીના એક વધુ બાબાની ધરપકડ

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1