Aapnu Gujarat
તાજા સમાચારરાષ્ટ્રીય

जो किसानों के आड़े आएगा, उसे शिवसैनिक सीधा करेंगे

जो किसानों के आड़े आएगा, उसे शिवसैनिक अपने तरीके से सीधा करेंगे। यह चेतावनी शिवसेना पार्टी प्रमुख उद्धव ठाकरे ने दी है। वह औरंगाबाद में सूखाग्रस्त किसानों के सम्मेलन में बोल रहे थे। उद्धव ने कहा, मुख्यमंत्री ने कहा है कि अगली पीढ़ी को सूखे का सामना नहीं करने देंगे। हम सूखे को खत्म कर देंगे। जो बैंक किसानों के कर्ज देने में आनाकानी करेंगे, उन्हें किसी भी तरह से सीधा करेंगे। कलेक्टरों को आदेश दिए गए हैं। यह सब ठीक है, लेकिन अगर कोई किसानों के काम में आड़े आया, तो शिवसैनिक उसे अपनी स्टाइल में जवाब देंगे। 
उद्धव ने कहा कि जब तक मराठवाडा का सूखा खत्म नहीं होगा, शिवसेना किसानों के साथ मजबूती से खड़ी रहेगी और किसानों को हर संभव मदद देगी। उन्होंने कहा कि हर किसान को कर्जमाफी का लाभ मिलना चाहिए, यह शिवसेना की मांग नहीं जिद है। उद्धव ने कहा कि किसान बीमा का योजना का लाभ किसानों को नहीं मिला है। उन्होंने कहा कि शिवसैनिक किसानों से मिलकर सारी जानकारी जुटा रहे हैं। शिवसेना जल्द ही किसानों के लिए मदद केंद्र शुरू करेगी।
महाराष्ट्र के आशीर्वाद से मोदी प्रधानमंत्री दोबारा प्रधानमंत्री की कुर्सी पर बैठे हैं, इसलिए हम अपने किसानों के लिए उनसे हक के साथ मदद मांग सकते हैं। उद्धव ठाकरे ने कहा कि हासिल के लोकसभा चुनाव में औरंगाबाद सीट पर शिवसेना नेता चंद्रकांत खैरे की हार मेरी भी हार है, लेकिन हार के कारण हम हताश होकर चुप नहीं बैठने वाले यह सीट हम फिर जीतेंगे।

Related posts

લોકસભા ચૂંટણી : બ્લેકમનીની બોલબાલા : હજુ સુધી ૩,૦૦૦ કરોડ જપ્ત થયા

aapnugujarat

આનંદીબેન પટેલે એમપીના ગવર્નર તરીકે લીધેલા શપથ

aapnugujarat

ISRO released picture of moon surface from Chandrayaan-2 orbiter’s high resolution camera

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1